वैसे तो साल की शुरूआत होते ही कौन से ट्रेंड इन में रहने वाले हैं और कौन से आउट, ये डिज़ाइनर अंदाजा लगा लेते हैं लेकिन बदलते वक्त और सीज़न के हिसाब से इनमें भी बदलाव की गुंजाइश लगातार बनी रहती है। लेयर्ड कट्स से लेकर कॉड्रॉय क्लोदिंग और वर्कआउट आउटफिट में भी अभी कई तरह के बदलाव पॉसिबल हैं। एक्सेसरीज़ में हूप और शूज़ का ट्रेंड भी थोड़ा हटके होगा। रंगों में मस्टर्ड व ब्राइट ऑरेंज रंग छाए रहेंगे। फैशन एक्सपर्ट धु्रव बंडवाल से जानें इसी ट्रेंड के बारे में।

लीनियर लाइंस

लंबी और आड़ी स्ट्राइप्स खासकर वर्टिकल लाइंस ज़्यादा चलन में रहेंगी। फोटोग्राफ़्स में लीनियर लाइन अच्छी दिखती है और किसी भी तरह के बॉडी-शेप पर जंचती है।

पोल्का डॉट्स

2019 में लेपर्ड प्रिंट खूब दिखे, लेकिन इस साल पोल्का डॉट्स आउटफिट्स को काफी पसंद किया जा रहा है। डिज़ाइनर्स पोल्का डॉट्स को अन्य प्रिंट्स के साथ मिक्स करके प्रयोग कर रहे हैं।

स्लीव्स

पिछले कुछ समय से पफ स्लीव्स खूब पसंद की जा रही हैं और आगे भी ये बने रहेंगे। अलग-अलग तरह के पैटर्न्स में शियर पफ स्लीव्स भी दिखाई देंगी।

क्रोशिया

60 के दशक कुछ ट्रेंड्स भी लोगों को बहुत लुभा रहे हैं। इसमें क्रोशिया और रेट्रो फ्लोरल्स शामिल हैं।

इयररिंग्स

ओवरसाइज़्ड हूप ट्रेंड में हैं। वहीं बड़े बोल्ड हूप्स से लेकर ट्विस्टेड, टाइनी हूप्स भी। ऑक्सीडाइज़्ड इयररिंग्स भी बरकरार रहेंगे।

लेदर

शर्ट्स और ड्रेसेज़ से लेकर शॉट्स, ट्रेंच कोट्स में लेदर दिखेगा। लेदर में हर रंग में बड़ी रेंज फ्रेश लुक देगी।

नियॉन

डार्क कलर्स की बजाय सॉफ्ट न्यूट्रल्स के साथ नियॉन आउटफिट्स को पेयर बहुत अच्छा लगेगा।

फुटवेयर

चेन एक्सेंट : बिल्ट-इन एंकलेट्स, स्ट्रैपी सैंडल्स और स्लीक बूटियों पर चेन दिखाई देंगी, जो पूरे लुक को इंस्टेंट चमक देंगी।लोफर्स : नए तरह के लोफर्स इनमें चंकी हील्स और स्लिंगबैक स्टाइल के रूप में बड़ा मेकओवर देखने को मिलेगा।कलरफुल बूट्स : ब्लैक की बजाय रंग-बिरंगे ग्लॉसी बूट्स दिखाई देंगे। अपनी शू-वॉर्डरोब में येलो, ऑरेंज या ब्लू बूट्स रख सकते हैं।

टाइड-अप : एस्पाड्रिल्स हों या सैंडल्स, लेस-अप शूज़ हर तरफ दिखाई देंगे। बोल्ड लुक चाहते हैं तो इन्हें पैंट्स के ऊपर भी बांध सकते हैं।

हाई प्लेटफॉम्र्स : किटन हील्स के बाद टॉवरिंग प्लेटफॉम्र्स दिखेंगे। सैंडल्स, हील्स और बूट्स में हाई प्लेटफॉर्म्स दिखाई देंगे।चूका बूट्स : स्लिम प्रोफाइल में ये स्टाइल बेहद मॉडर्न लगता है। इन्हें कैज़ुअल लुक के लिए लाइन नहीं किया गया है।

Posted By: Priyanka Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस