Move to Jagran APP

हर एक आउटफिट में आपके लुक को बना देंगी स्टाइलिश ये ट्राइबल जूलरीज़

ट्राइबल जूलरीज का जादू कुछ ऐसा है कि इसे आप किसी भी आउटफिट्स के साथ टीमअप कर नजर आ सकती हैं अलग और स्टाइलिश। जानेंगे इनके बारे में...

By Priyanka SinghEdited By: Published: Thu, 30 Apr 2020 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 30 Apr 2020 09:10 AM (IST)
हर एक आउटफिट में आपके लुक को बना देंगी स्टाइलिश ये ट्राइबल जूलरीज़
हर एक आउटफिट में आपके लुक को बना देंगी स्टाइलिश ये ट्राइबल जूलरीज़

बदलते मौसम के साथ फैशन और एक्सेसरीज में भी बदलाव देखने को मिलते हैं। काफी समय से ट्राइबल प्रिंट और एक्सेसरीज गर्ल्स के बीच काफी पंसद की जा रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि इन्हें मैच करने की जरूरत नहीं पड़ती। किसी भी आउटफिट्स के साथ कैरी कर आप लुक को बना सकती हैं स्टाइलिश। कॉलेज गोइंग स्टूडेंट्स हों या यंगस्टर्स, ट्राइबल शैली की जूलरी और एक्सेसरीज सभी को आकर्षित करते हैं। अब तो लेडीज इन्हें ऑफिस में साड़ी के साथ भी पहनना पसंद कर रही हैं। तो और किस तरह की ट्राइबल एक्सेसरीज को आप बना सकती हैं अपने वार्डरोब का हिस्सा, जानेंगे इसके बारे में...

loksabha election banner

ट्रेंडी इयररिंग्स का फैशन

लॉन्ग स्कर्ट हो या कोई भी एथनिक आउटफिट, ट्राइबल डिजाइन वाले ये सिल्वर हूप्स हर ड्रेस पर जंचेंगे। मार्केट में आपको सिल्वर की जगह व्हाइट या ब्लैक मेटल से बने इयररिंग्स मिल जाएंगे। ये आपकी पर्सनैलिटी को अट्रैक्टिव और बोल्ड बनाएंगे।

बोहेमियन ट्राइबल स्कार्फ

चाहे फॉर्मल आउटफिट्स हो या कैजुअल, इन दोनों के साथ ट्राइबल स्कार्फ को काफी पसंद किया जा रहा है। सिंपल प्लेन ड्रेस पर ब्राइट कलर्स के स्कार्फ को कंबाइन करें। यह शालीन लगेगा और आप इसे किसी भी ओकेजन में कैरी कर सकती हैं।

कमाल का है अफ्रीकन प्रिंट

आउटफिट्स में अफ्रीकन प्रिंट या ट्राइबल प्रिंट का चुनाव करें क्योंकि आजकल अफ्रीकन प्रिंट्स का चलन है। इसमें स्कर्ट, सूट या वन पीस में ढ़ेरों वैराइटीज़ आसानी से मिल जाएंगी।

बोहो बैंगल्स

एथनिक लुक के लिए इस तरह के बोहेमियन स्टाइल को कैरी किया जा सकता है। आपका यह स्टाइलिश लुक हर किसी को पसंद आएगा।

एंकलेट्स

पतले, कलरफुल एंकलेट्स को आप जींस से लेकर स्कर्ट, शॉर्ट्स हर एक के साथ कैरी कर सकती हैं। बीच वेकेशन के लिए अपने एक्सेसरीज किट में इसे जरूर करें शामिल। 

नेकपीस

जर्मन सिल्वर, मैटेलिक की लॉन्ग चेन या हैवी नेकपीस को आप वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल हर एक आउटफिटस के साथ टीमअप कर सकती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.