Move to Jagran APP

टिप्स जिन्हें फॉलो कर आसानी से कैरी कर सकते हैं बॉडीकॉन ड्रेसेज़

कई बार हमारा मन करता है कि बॉडीकॉन ड्रेस पहनें लेकिन बैली फैट दिखने के कारण हम इस तरह की ड्रेस नहीं पहन पाते। यहां जानिए कुछ आसान टिप्स जो आपको इस तरह की ड्रेस को पहनने में करेंगे मदद।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 12:54 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 12:54 PM (IST)
टिप्स जिन्हें फॉलो कर आसानी से कैरी कर सकते हैं बॉडीकॉन ड्रेसेज़
ग्रीन बॉडीकॉन ड्रेस में पोज देती युवती

बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियां बॉडीकॉन ड्रेस में सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। ज्यादातर सभी अभिनेत्रियों को इस तरह की ड्रेस पहनना काफी पसंद है, क्योंकि ऐसी ड्रेस उनके स्टाइल को एक नया लुक और ग्लैमर देती है। असल में रीअल लाइफ वाली युवतियों की बात तरें तो वे ऐसी ड्रेस पहनने से कतराती हैं क्योंकि परफेक्ट दिखने के बजाय वे कई परेशानियां महसूस करती हैं। कई बार इस तरह की ड्रेस में बैली फैट या इनर वेयर भी दिखाई देता है। तो यहां दिए गए कुछ टिप्स को आजमाए जाए तो आप भी इस तरह की ड्रेस में कंफर्टेबल महसूस कर सकती हैं।

loksabha election banner

हैवी फैब्रिक का करें चुनाव

अगर आप भी इसी तरह की ड्रेस पहनना चाहती हैं तो सबसे पहले हैवी फैब्रिक का चुनाव करें, जो पारदर्शी नहीं होते हैं और आप आसानी से इन्हें कैरी कर सकती हैं। ऐसा करने से आप इस ड्रेस को पहनकर कंफर्टेबल महसूस करेंगी और आपका बैली फैट भी नजर नहीं आएगा।

प्रिंट हो बेहतर

अगर आप पहली बार बॉडीकॉन ड्रेस पहनने जा रही हैं, तो ध्यान रहे कि प्रिंट वाली बॉडीकॉन ड्रेस का चुनाव करें। फ्लोरल या लाइनिंग प्रिंट भी आपके लिए बेहतर विकल्प रहते हैं, क्योंकि इसमें आपके इनर वेयर आसानी से नजर नहीं आते हैं। प्रिंट वाली ड्रेस ज्यादातर सभी को पसंद आती है और इसके साथ ही आप इस तरह की ड्रेस पर बेल्ट लगाने के साथ हील्स भी पहनें।

लेयरिंग करें

सिंपल या प्लेन बॉडीकॉन ड्रेस पहनने से आप कई बार असहज भी महसूस करती हैं, ऐसे में अपनी फेवरेट जैकेट या श्रग को जरूर पेयर करें। इनकी लेयरिंग कर आप इस ड्रेस को पहनने में कंफर्ट महसूस कर सकेंगी, इसे ट्राई करके देखें।

कलर व शेप हो सही

इस तरह की ड्रेस पहनने के लिए आपको स्लिम शेप वेयर पहनना चाहिए। वहीं इसके कलर का भी खास तौर से ध्यान रखें। यह शेप वेयर अच्छी क्वॉलिटी के होने चाहिए। इस तरह के शेप वेयर आपको स्लिम लुक देंगे और आप अपनी फेवरेट बॉडीकॉन ड्रेस आसानी से पहन सकेंगी।

Pic credit- Pinterest, artizia


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.