Move to Jagran APP

तोंद छिपाकर ऐसे दिखें स्लिम एंड फिट

अगर आप की तोंद निकल आई है और आप इसे छुपाना चाहते हैं तो हम आप को कुछ आसान से टिप्‍स दे रहे हैं। इन्‍हें आजमाकर आप अपनी तोंद छुपा सकते हैं।

By prabhapunj.mishraEdited By: Published: Sun, 16 Jul 2017 03:25 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jul 2017 03:25 PM (IST)
तोंद छिपाकर ऐसे दिखें स्लिम एंड फिट
तोंद छिपाकर ऐसे दिखें स्लिम एंड फिट

लो वेस्‍ट जींस पहने

loksabha election banner

अपनी तोंद से खिसकती हुई पेंट को संभालने के लिए गेलिस का प्रयोग बिल्कुल न करें। गेलिस आपकी तोंद को और हाईलाइट करेगा। इसके लिए आप लो वेस्ट जींस का इस्तेमाल करें।  

डार्क कलर पहने

डार्क कलर जैसे कि ब्लैक, डार्क ब्लू, नेवी ब्लू, डार्क ग्रीन, मैरून पहनने से मोटापा ज्यादा नहीं दिखाई देता है। लोग ऐसे कलर पहनकर पतले लगते हैं और आपकी तोंद भी नजर नहीं आती है। 

ऐसे दिखेगी कम तोंद 

आप जब भी अपने लिए जींस का चुनाव करें तो कोशिश करें कि वो हमेशा लो वेस्ट जींस ही हो । ऐसी जींस पहनने से आपका मोटापा कम दिखाई देता है। इस जींस के साथ आप कोई भी ढीली टीशर्ट पहन सकते हैं। ऐसा करने से आप पतले और फिट लगेंगे।

टाइट शर्ट कभी ना पहने

जिन लोगों का पेट निकला हुआ होता है उन लोगों को टाइट कपड़े पहनने से हमेशा बचना चाहिए। ऐसा करने से आप भद्दे दिख सकते हैं। कपड़ों का चुनाव करते समय आप हमेशा एक साइज ढीली टी शर्ट ही खरीदें। ऐसा करने से आप कम्फर्टेबल रहने के साथ अच्छे भी दिखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.