Move to Jagran APP

लुक बदलने के लिए हेयरकट करवाने की सोच रही हैं, तो इन बातों पर गौर कर लेना है जरूरी

दोमुंहे बाल हों या बदलना हो अपना स्टाइल नया हेयरकट करवा कर आप इन दोनों विश को कर सकती हैं पूरी। लेकिन हेयरकट करवाने से पहले कुछ जरूरी बातों पर भी गौर कर लेना है जरूरी। जानिए यहां।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 03:49 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 07:00 AM (IST)
लुक बदलने के लिए हेयरकट करवाने की सोच रही हैं, तो इन बातों पर गौर कर लेना है जरूरी
लुक बदलने के लिए हेयरकट करवाने की सोच रही हैं, तो इन बातों पर गौर कर लेना है जरूरी

खूबसूरती बढ़ाने के लिए मेकअप के साथ ही जरूरी है परफेक्ट हेयर स्टाइल। अगर इस बार आप हेयरस्टाइल में कुछ नया ट्राय करने की सोच  रही हैं तो कुछ बातों पर पहले विचार कर लेना जरूरी है। हेयर स्टाइल बदलने से आपकी पूरी पर्सनैलिटी में बड़ा बदलाव आता है। नयापन लगने लगता है और अगर स्टाइल अच्छा होता है तो आत्मविश्वास भी बढ़ता है, लेकिन इसमें एक डर यह भी होता है कि अगर आपका स्टाइल ठीक नहीं बैठा तो? इसलिए हेयर स्टाइल बदल रहे हैं तो पहले कुछ सवालों के जवाब तलाश लें। फिर हेयर स्टाइल बदलने की सोचें।क्यों चाहिए आपको बदलाव?

loksabha election banner

क्या आप अपने हेयर स्टाइल से बोर हो गई हैं या फिर खुद को बदलना चाहती हैं? अगर जवाब है कि आप हेयर स्टाइल बदलने से बेहतर दिख सकती हैं तो आपको जरूर हेयर स्टाइल बदलने पर विचार करना चाहिए।

किसी को देखकर न लें फैसला

टीवी या फिल्म की स्क्रीन पर या फिर किसी क्रिकेटर की हेयर स्टाइल को देखकर अपनी हेयर स्टाइल बदलने का विचार ठीक नहीं है, क्योंकि आपकी हेयर स्टाइल कैसी हो यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि आप किस जगह काम कर रही हैं? किसी कॉर्पोरेट ऑफिस में, कॉलेज या स्कूल, सरकारी दफ्तर में काम करती हैं? ये बात जेहन में रखते हुए आपको अपने लिए हेयर स्टाइल सलेक्ट करने में मदद मिलेगी।

मैनेज करना कितना मुमकिन?

हेयर स्टाइल बदलने से पहले इस बात पर भी जरूर विचार कर लें कि क्या आप उसे मेनटेन कर पाएंगी? अगर आप मेंटीनेंस करने में समर्थ हैं तो फिर कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन आप इस मामले में लापरवाह हैं तो यह जरूर जान लें कि कहीं नए हेयरकट में आपको बहुत केयर तो नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि फिर हेयरकट कराने का कोई फायदा नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.