Move to Jagran APP

Ranveer Singh's Favourite Accessory: बड़े स्पीकर बन गए हैं रणवीर सिंह की फेवरिट एक्सेसरी, जानें क्या है कीमत!

Ranveer Singhs Favourite Accessoryकुछ दिन पहले रणवीर JBL के एम्बेसेडर बने हैं इसलिए ब्रैंड के प्रमोशन के लिए इन स्पीकर्स को मार्केटिंग स्ट्रेटेजी के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 03:00 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 03:00 PM (IST)
Ranveer Singh's Favourite Accessory: बड़े स्पीकर बन गए हैं रणवीर सिंह की फेवरिट एक्सेसरी, जानें क्या है कीमत!
Ranveer Singh's Favourite Accessory: बड़े स्पीकर बन गए हैं रणवीर सिंह की फेवरिट एक्सेसरी, जानें क्या है कीमत!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Ranveer Singh's Favourite Accessory: जब बात बॉलीवुड और फैशन आती है तो रणवीर सिंह का नाम सबसे ऊपर होता है। रणवीर सिंह फैशन के साथ इस कदर एक्सपेरिमेंट करते हैं कि वह अगली बार किस स्टाइल में नज़र आएंगे यह कोई नहीं जानता। अगर आपने आजकल उनका स्टाइल स्टेटमेंट पर ग़ौर किया है तो एक्सेसरीज़ के तौर पर वह एक बड़े स्पीकर के साथ नज़र आते हैं।  

loksabha election banner

क्या आपने कभी सोचा था कि सालों से फैशन में रहे बम बैग को एक स्पीकर कॉम्पीटीशन देगा। ये स्पीकर बिल्कुल आम हैं। आप भी इन्हें स्ट्रैप के ज़रिए टांगकर घूम सकते हैं। अगर आपको भी चलते चलते गाने सुनने का शौक़ है तो आप भी इसे साथ लेकर घूमें और गाने सुनें।   

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही रणवीर जेबीएल के ब्रैंड एम्बेसेडर बने हैं। इसलिए हो सकता है कि ब्रैंड के प्रमोशन के लिए इन स्पीकर्स को मार्केटिंग स्ट्रेटेजी के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है। इन स्पीकर्स के बारे में बात करें तो ये जेबीएल बूमबॉक्स है, और कपंनी का दावा है कि ये सबसे ज़्यादा पॉवरफुल पोर्टेबल स्पीकर हैं, जो 20000 MAH की बैट्री के साथ आते हैं। इनकी कीमत करीब 25 हज़ार रुपए हैं। 

ऐसा पहली बार नहीं है कि अपने अनोखे फैशन की मदद से रणवीर ने फैन्स को चौंकाया हो, वह अक्सर एक अलग ही तरह के स्टाइल में नज़र आते हैं। एक ऐसा स्टाइल जो शायद ही कोई सिलेब्रिटी कैरी करने का सोच सकता है।

यहां तक कि, जब बात आती है ओवर-दी-टॉप फैशन की तो रणवीर को एक ट्रेंडसेटर माना जाता है। इस स्टार ने ही इस तरह के फैशन को भारत में ट्रेंडी बनाया है।  

34 साल के इस एक्टर की फिल्मों की बात की जाए तो मार्च में अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के ऑपोसिट फिल्म '83' में नज़र आएंगे। ये फिल्म 1983 वर्ल्ड कप पर बनी है और रणवीर इसमें पूर्व कप्तान कपिल देव के किरदार में नज़र आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.