नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Sara Ali Khan Gym Look: सारा अली खान उन नए एक्टर्स में से हैं जो किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। चाहे वह उनकी फिल्में हो, डेट हों या फिर कपड़ें। बाकि न्यूकमर्स के मुकाबले सारा की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है। लेकिन सारा न सिर्फ बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस हैं बल्कि सबसे ज़्यादा क्लिक किए जाने वाली स्टार भी हैं। सारा अली खान से ज़्यादा तस्वीरें जिस स्टार की हैं वह और कोई नहीं बल्कि उनके सौतेले भाई तैमूर अली खान हैं। 

क्या आप जानते हैं नए एक्टर्स में से सारा ही इतनी पॉपुलर क्यों हैं? हमें लगता है कि वह अपने विनम्र व्यवहार और फैशन की वजह से ज़्यादातर लोगों को पसंद आती हैं। कंगना रनौत के बाद सारा अली खान ही ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सलवार-कमीज़ या इंडियन अटायर को फैशनेबल बनाया। सारा अपने सिम्पल लेकिन स्टाइलिश लुक से सभी तरह के ट्रेंड को तोड़ रही हैं।   

यहां तक कि उनका लेटेस्ट लुक भी खूब चर्चा में आ गया है और इसकी वजह उनके अटायर की कम कीमत है। सारा को हाल ही में उनके जिम के बाहर स्पॉट किया गया। जहां वह वर्कआउट लेगिंग्स के साथ सिम्पल से येलो क्रॉप टॉप में नज़र आईं। ज़ाहिर है कि सारा हर लुक की तरह इसमें भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन चर्चा सारा की खूबसूरती की नहीं बल्कि उनके स्टाइलिश क्रॉप टॉप की कीमत की हो रही है। 

आप मानें या न मानें लेकिन सारा के इस येलो क्रॉप टॉप की कीमत 17.9 यूएस डॉलर है यानी भारतीय करन्सी में महज़ 1,284 रुपए ही है। जी, हां आपने सही पढ़ा, ये क्रॉप टॉप सबसे सस्ते जिम टी-शर्ट में से एक है। सारा ने अपने लुक को ग्रे प्यूमा स्नीकर्स और मिकी माउज़ टोट बैग के साथ पूरा किया। 

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप