Move to Jagran APP

इंटरनेशनल फैशन ब्रांड बैलेंज़िया ने टोकीडोकी के साथ किया सहयोग, पेश किए नए चिक और फैशनेबल कलेक्शंस

टोकीडोकी का मतलब जापानी भाषा में कभी-कभी होता है और इसे इस ब्रैंड के मालिक इटैलियन आर्टिस्ट सिमोन लेगनो ने चुना है।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 04:30 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 04:30 PM (IST)
इंटरनेशनल फैशन ब्रांड बैलेंज़िया ने टोकीडोकी के साथ किया सहयोग, पेश किए नए चिक और फैशनेबल कलेक्शंस
इंटरनेशनल फैशन ब्रांड बैलेंज़िया ने टोकीडोकी के साथ किया सहयोग, पेश किए नए चिक और फैशनेबल कलेक्शंस

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। बैलेंजिया ने इंटरनेशनल और आइकॉनिक लाइफस्टाइल ब्रांड टोकीडोकी के साथ व्यावसायिक साझेदारी है। बैलेंज़िया, टोकीडोकी के साथ अपने इस सहयोग को लेकर काफी उत्साहित है। टोकीडोकी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेहद प्रतिष्ठित लाइफस्टाइल ब्रैंड है। Tokidoki और Balenzia साथ मिलकर, मोज़े और फेस-मास्क जैसी चीजें बनाएंगे, जो कूल और क्यूट होने के साथ ही रंगीन और फैशनेबल भी होंगी। इस नए सहयोग और लॉन्चिंग में बैलेंज़िया tokidoki फैशन के क्लाइडोस्कोप रैंज़ पेश करने जा रही है।

loksabha election banner

टोकीडोकी का मतलब जापानी भाषा में "कभी-कभी" होता है, और इसे इस ब्रैंड के मालिक और इटैलियन आर्टिस्ट सिमोन लेगनो ने चुना है, क्योंकि tokidoki को आशा का प्रतीक माना जाता है। माना जाता है कि इससे सभी के अंदर छिपी हुई ऊर्जा से सकारात्मक सपने देखने की ताकत निकलती है और फिर हम जादुई कृत्य करने की तरफ कदम बढ़ाते हैं।

अपने कालातीत प्यारे पात्रों, डिजाइनों और आइकॉनोग्राफी के जादू के माध्यम से आशा और खुशी फैलाने के लिए बैलेंज़िया के सहयोग में बेन मोज़े और मास्क टोकीडोकी चिक और क्यूट डिज़ाइन वाली चीजें पेश की जाएंगी।  

लॉन्च के अवसर पर टिप्पणी करते हुए बालेंजिया के निदेशक राहुल गुप्ता ने कहा, "हम tokidoki के साथ अपने सहयोग की घोषणा कर खुशी महसूस कर रहे हैं, और आपके लिए मोज़े और मास्क का नया फैशनेबल कलेक्शन पेश कर रहे हैं। हमारा कलेक्शन टोकीडोकी के बोल्ड डिज़ाइन, जापानी कल्चर, और बालेंज़िया के बेजोड़ आरामदायक, गुणवत्ता और शिल्प कौशल का एक आदर्श मिश्रण है। हमें उम्मीद है कि ये स्टाइलिश और मज़ेदार कलेक्शन सभी का ध्यान खींचेंगे और दिलों में छा जाएंगे।

टोकीडोकी की सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पोनेह मोहजर ने इस अवसर पर कहा, "हम उद्योग-नेता बैलेंज़िया के साथ काम करने को लेकर बेहद रोमांचित हैं।" 

प्रबलित एड़ी और पैर की अंगुली, साथ ही उच्च गुणवत्ता वाले कपास यार्न, यह सुनिश्चित करते हैं कि मोज़े न सिर्फ अविश्वसनीय रूप से नरम हैं, बल्कि यह बेहद टिकाऊ भी हैं। वहीं, मास्क ट्रेंडी होने के साथ तीन लेयर के भी हैं, जो आपको ज़रूरी सुरक्षा प्रदान करते हैं। टोकीडोकी और बैलेंज़िया के प्रोडक्ट्स 199 रुपए में उपलब्ध हैं। ये स्टोर दिल्ली के अलावा मुंबई, चंड़ीगढ़, कानपुर, लुधियाना में भी हैं। इसके अलावा आप ब्रैंड के ऑनलाइन स्टोर www.balenzia.com पर जाकर भी कलेक्शन देख सकते हैं। इसके अलावा इनके प्रोडकट्स अमेज़न, मिंत्रा, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, स्नैपडील, लाइनरोड., नाएका, एलबीबी में भी उपलब्ध हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.