Move to Jagran APP

Tamannaah Bhatia's Secret: तमन्ना ने खोला अपने खूबसूरत बालों का राज़, सिर्फ एक चीज़ का करना है इस्तेमाल

Tamannaah Bhatias Secret तमन्ना ने हाल ही में अपने खूबसूरत बालों के पीछे का राज़ भी बताया था। इस एक्ट्रेस का राज़ जानकर आप हैरान भी हो सकते हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 04:30 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 04:30 PM (IST)
Tamannaah Bhatia's Secret: तमन्ना ने खोला अपने खूबसूरत बालों का राज़, सिर्फ एक चीज़ का करना है इस्तेमाल
Tamannaah Bhatia's Secret: तमन्ना ने खोला अपने खूबसूरत बालों का राज़, सिर्फ एक चीज़ का करना है इस्तेमाल

नई दिल्ली लाइफस्टाइल डेस्क। Tamannaah Bhatia's Hair Care Secret: तमन्ना भाटिया एक ऐसी डीवा हैं, जो कहती हैं कि उन्हें कॉफी की लत है, कभी-कभी कविताएं लिखती हैं, हमेशा डांस के मूड में रहती हैं, लेकिन इन चीजों के अलावा, तमन्ना अपने फैन्स से कई तरह की जानकारियां शेयर करती रहती हैं। यहीं, वजह है कि उनके फैन्स इंस्टाग्राम पर उनकी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।     

loksabha election banner

उत्तर भारत की एक एक्ट्रेस जो दक्षिण भारतीय फिल्मों में राज कर रही हैं, वो कोई और नहीं बल्कि खूबसूरत और प्रतिभावान तमन्ना भाटिया हैं। तमन्ना को न सिर्फ उनकी दमदार परफॉर्मेंस के लिए सराहा जाता है बल्कि उनकी खूबसूरती के भी कई दीवाने हैं। लॉकडाउन के समय में ये एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वो अक्सर अपने फैन्स से कोरोना वायरस से सतर्क रहने के लिए एडवायज़री का पालन करने का आग्रह कर रही हैं।

अपनी ज़िंदगी के कुछ दिलचस्प पल शेयर करने के अलावा तमन्ना ने हाल ही में अपने खूबसूरत बालों के पीछे का राज़ भी बताया था।  इस एक्ट्रेस का राज़ जानकर आप हैरान भी हो सकते हैं, क्योंकि बालों के लिए ये करना सबकी बस की बात नहीं है। तमन्ना के चमकदार बालों के पीछे प्याज़ का इस्तेमाल है।

तमन्ना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो प्याज़ के रस को नारियल तेल में मिलाकर लगा रही थीं। इससे उनके बालों का झड़ना बंद हो जाता है। तमन्ना ने ये भी बताया कि क्यों प्याज़ का रस उन्हें बालों के लिए बेस्ट लगता है। उनके अनुसार प्याज़ में सलफर पाया जाता है, जो कोलेजन उत्पादन को बढ़ावा देने में मदद करता है। जो बदले में स्वस्थ त्वचा कोशिकाओं और बालों के विकास में मदद करता है।

तमन्ना ने वीडियो अब अपने अकाउंट से हटा दिया है, लेकिन फिर भी हमें उनके खूबसूरत बालों के पीछे का राज़ तो पता चल ही गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.