Move to Jagran APP

इस वेडिंग सीजन फैशन क्वीन सोनम कपूर से लें स्टाइलिंग टिप्स

वेडिंग सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में गर्ल्स के लिए हमेशा से रहने वाली प्रॉब्लम कि इवेंट के लिए कौन सा आउटफिट अपनाया जाए, जानें सोनम कपूर से समस्या का हल-

By Srishti VermaEdited By: Published: Fri, 03 Mar 2017 10:39 AM (IST)Updated: Fri, 08 Sep 2017 04:41 PM (IST)
इस वेडिंग सीजन फैशन क्वीन सोनम कपूर से लें स्टाइलिंग टिप्स
इस वेडिंग सीजन फैशन क्वीन सोनम कपूर से लें स्टाइलिंग टिप्स

वेडिंग सीजन का दौर चल रहा है। ऐसे में गर्ल्स अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त होगीं। लेकिन फैशन के इस अंधाधुंध दौड़ में कहीं न कहीं कंफ्यूज  होना भी लाजिमी है। क्योंकि हर तरफ अलग-अलग फैशन और स्टाइल की चर्चा है ऐसे में उन्हें समझ में नहीं आता कि क्या पहना जाए और कैसे खुद को सबसे अलग तरीके से तैयार करें। तो अब परेशान होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशन दिवा सोनम कपूर खुद आपको बता रही हैं कुछ ऐसे टिप्स जिससे आपको इसमें काफी मदद मिल जाएगी।

prime article banner

जानें उनसे अपने ड्रेसअप को कैरी करने के टिप्स। वे आपको कलर या डिजाइन को लेकर गाईड नही कर रही हैं बल्कि आपको वेडिंग इवेंट में किस तरह के आउटफिट पनाने चाहिए औऱ उसे कैसे कैरी किया जा सकता है, इसके बारे में आपको बताने जा रही हैं।


-जब आप कोई दुपट्टा या साड़ी पहनने जा रही हैं तो आपको इसके लिए काफी अवेयर रहना पड़ेगा। आप नो डाउट इंडियन ड्रेस में सबसे ज्यादा गॉर्जियस लग सकती हैं। वे खुद भी इंडियन वेडिंग इवेंट के लिए साड़ी को प्राथमिकता देती हैं। और अपनेआप को भी साड़ी में ही परफेक्ट मानती हैं।

-हालांकि सभी को पता है कि वे सबसे ज्यादा फैशन के मामले में एक्सपेरिमेंट करने के लिए जानी जाती हैं। लेकिन जो भी हो अगर वेडिंग की बात आती है या ब्राइड वेयर की बात आती है तो वे इंडियन ड्रेस को ही तरजीह देती हैं। उनका कहना है कि इससे ज्यादा खूबसूरत कुछ हो ही नहीं सकता।

-ट्रेडिशनल कलर, ट्रेडिशनल आउटफिट औऱ ट्रेडिशनल जूलरी की वे खुद भी दीवानी हैं। वे इंडियन गाउन को नापसंद करती हैं जो आजकल पहने जा रहे हैं।

अभी हाल ही में उन्होंने दुबई में एक शादी इवेंट में अपनी बहन रिया कपूर के साथ हिस्सा लेने गई थीं। वहां दोनों स्टाइलिश बहनों ने खूब एंजॉय किया और साथ में शॉपिंग भी की।

-उनका मानना है कि इंडिया में बेस्ट डिजाइनर की कोई कमी नहीं हैं।

-यंग गर्ल्स के लिए उनका स्टाइल मंत्रा है कि ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ स्टिक रहें साथ ही अलग अलग एक्सेसरी चुनने के बजाए आप क्लासिक चीजों को ही अपनाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.