Move to Jagran APP

इन 5 शानदार आउटफिट्स के साथ आप भी इस वेडिंग सीजन पा सकते हैं स्टाइलिश लुक

वेडिंग में हर कोई परफेक्ट और स्टाइलिश नजर आना चाहता है लेकिन फीमेल्स की अपेक्षा मेल्स के पास गिने-चुने ऑप्शंस होते हैं तो जानेंगे किस तरह के आउटफिट्स रहेंगे ऐसे मौके के लिए बेस्ट।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 07:00 AM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 07:00 AM (IST)
इन 5 शानदार आउटफिट्स के साथ आप भी इस वेडिंग सीजन पा सकते हैं स्टाइलिश लुक
इन 5 शानदार आउटफिट्स के साथ आप भी इस वेडिंग सीजन पा सकते हैं स्टाइलिश लुक

वेडिंग सीजन में फीमेल्स ही नहीं, बल्कि मेल्स भी अपनी क्लोदिंग को लेकर कनफ्यूज रहते हैं। आमतौर पर मेल्स के पास लिमिटेड ऑप्शंस होने की वजह से ये प्रॉब्लम और भी बढ़ जाती है। ऐसे में इन शानदार आउटफिट्स के साथ आप भी इस वेडिंग सीजन में पा सकते हैं स्टाइलिश लुक।

loksabha election banner

धोती देगी ऑसम लुक

इस वेडिंग सीजन पर अगर आप अपने लुक्स के साथ थोड़ा क्लासी चेंज करना चाहते हैं तो शॉर्ट कुर्ता और बंद गला वेस्टकोट के साथ धोती ट्राई कर सकते हैं। ये किसी भी टाइप की पर्सनैलिटी पर सूट करता है। कई लड़कों को धोती पहना कम पसंद होता है, इसलिए बहुत कम लोग ही इसे कैरी करते हैं, पर आप इस आउटफिट को कैरी करके खुद को पार्टी में औरों से डिफरेंट दिखा सकते हैं। इनपर फुटवेयर्स की बात करें, तो इसके साथ आप डिफरेंट स्टाइल में नागरे जैसे फुटवेयर्स पहन सकते हैं।

नेहरू जैकेट इज बैक

आपने पार्टी के लिए अगर फाइनली कुर्ता-पायजामा सिलेक्ट कर लिया है, तो उस पर एक और पेयरिंग के साथ अपने लुक्स को एनहैंस कर सकते हैं और वह है नेहरू जैकेट। फैशन स्टाइलिस्ट्स की मानें, तो इस बार नेहरू जैकेट्स फिर से ट्रेंड में हैं। हां, उनके डिजाइंस में वैरिएशंस जरूर देखने को मिलेगी। साइड लाइट एंब्रायड्री या हुक डिजाइंस में आप इन्हें सिलेक्ट कर सकते हैं। गोल्डन कलर पर सिल्क के कुर्ते के साथ क्रीम कलर की जैकेट आपको फैब्युलस लुक देगी।

ट्राई सिंपल लुक

आप अगर अपने लुक के साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहते तो लिनन या कॉटन कुर्ता-पायजामा भी चूज़ कर सकते हैं। ये ईज़ी टू वेयर होने के साथ आपको डैशिंग लुक भी देंगे। पर इनका सिलेक्शन आपको रेग्यूलर कलर्स के बजाय ओकेजन के अकॉर्डिंग कुछ ब्राइट कलर्स जैसे ग्रीन या ब्लू में करना होगा। इसके साथ लोफर या ऑक्सफोर्ड के शूज मैच करें।

सिल्क करेगा सूट

ऐसे ओकेजंस के लिए सिल्क कुर्ता और पायजामा एक बेटर कॉम्बिनेशन ऑप्शन है। इस बार अगर आप चाहें तो किसी भी हैवी पार्टी में खुद को सिल्क के कुर्ते और पायजामे में प्रेजेंट कर सकते हैं। पार्टी में ये आपको डिफरेंट और स्टाइलिश लुक देगा। आप चाहें तो कुर्ते पर कॉन्ट्रास्ट और फुल स्लीव्स कोट भी पहन सकते हैं। इसके साथ ही आप पर ऑक्सफोर्ड जैसे फुटवेयर्स भी मैच कर सकते हैं।

पैंट सूट देंगे कूल लुक

किसी भी वेडिंग सीजन के लिए पैंट सूट एवरग्रीन होते हैं, पर इनके सिलेक्शन में डिजाइंस का जरूर ध्यान रखें। इन दिनों पैंट सूट में हमें प्लेड्स और चेक का वैरिएशन खूब देखने को मिल रहा है, जो मेल्स कोईजली स्टाइलिश लुक देता है। इसे आप इस बार के वेडिंग सीजन में विदाउट एनी डाउट कैरी करके अपने लुक को ऑसम बना सकते हैं। इसके साथ आप पैनी लोफर और बोट शूज को पेयर कर सकते हैं।

Pic Credit- Pinterest.com


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.