साड़ी हर एक मौके के लिए परफेक्ट आउटफिट है। जिसमें ज्यादातर लेडीज़ की पर्सनैलिटी बहुत ही खूबसूरत नज़र आती है। बदलते वक्त के साथ फैशन का दौर भी बदला है। ट्रेडिशन से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स में हो रहे लगातार एक्सपेरिमेंट्स में साड़ी भी शामिल है। पल्लू से लेकर बॉर्डर यहां तक कि प्लीट्स को इतने सारे नए लुक्स के साथ मार्केट में उतारा जा रहा है कि ये आपको कन्फ्यूज़ कर सकते हैं कि कौन सी साड़ी आपकी पर्सनैलिटी पर सबसे ज्यादा जंचेगी। तो अगर आप भी शादी, पार्टी या फंक्शन में पहनने के लिए स्टाइलिश साड़ी की तलाश कर रही हैं तो इन ऑप्शन्स पर डालें एक नज़र।

जियोमेट्रिकल प्रिंट साड़ी

फ्लोरल, चैक और बांधनी प्रिंट के अलावा जियोमेट्रिकल प्रिंट साड़ी भी फैशन में इन है। जो शिफॉन, जॉर्जेट और सिल्क जैसे कम्फर्टेबल और स्टाइलिश फैब्रिक्स में अवेलेबल हैं। कॉलेज में पहनना हो या फिर ऑफिस में, दोनों ही जगहों पर एलीगेंट लुक के लिए ये साड़ी है बेस्ट।

स्टाइलिश बॉर्डर साड़ी

प्लेन सिल्क साड़ी हो या कॉटन की इनके बॉर्डर को अलग-अलग पैटर्न के साथ स्टाइलिश लुक दिया जा रहा है। शादी-पार्टी के अलावा आप इन साड़ियों को डे आउटिंग में भी कैरी कर सकती हैं स्टाइलिश लुक के लिए।

फ्रिंज, रफल, टैसल बॉर्डर साड़ी

फ्रिंज, रफल पैटर्न अभी तक वेस्टर्न आउटफिट्स में ही देखने को मिलते थे लेकिन अब इन्हें ट्रेडिशनल वेयर्स में भी स्टाइलिश और क्लासी लुक के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। साड़ी के पल्लू और बार्डर पर यूनिक लुक के लिए फ्रिंज और टैसल्स सबसे ज्यादा डिमांडिंग है।

बिना प्लीट्स वाली साड़ी

बेशक ये पैटर्न सुनकर थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन डिज़ाइनर्स के एक्सपेरिमेंट्स की लिस्ट में बिना प्लीट्स वाली साड़ियां भी शामिल हैं। एक ही वक्त में एथनिक और वेस्टर्न दोनों ही लुक पाना है तो इस स्टाइल वाली साड़ी को करें अपने वॉडरोब में शामिल।

By Priyanka Singh