Move to Jagran APP

Stylish Blouse Designs: इन स्टाइलिश ब्लाउज़ेस से दें अपनी साड़ी से लेकर लंहगे तक को अलग और क्लासी लुक

Stylish Blouse Designs अगर आप किसी शादी फंक्शन में साड़ी लहंगा या स्कर्ट पहनने की सोच रही हैं और उसके साथ स्टाइलिश चोली या ब्लाउज़ डिज़ाइन की तलाश कर रही हैं तो यहां दिए गए ऑप्शन्स को कर सकती हैं ट्राय।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghPublished: Wed, 22 Mar 2023 11:35 AM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 11:35 AM (IST)
Stylish Blouse Designs: इन स्टाइलिश ब्लाउज़ेस से दें अपनी साड़ी से लेकर लंहगे तक को अलग और क्लासी लुक
Stylish Blouse Designs: साड़ी, लहंगे और स्कर्ट के लिए स्टाइलिश ब्लाउज़ डिजाइन्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Stylish Blouse Designs: अपने किसी खास फ्रेंड या फैमिली में शादी हो, तो किस फंक्शन में क्या पहनना है इसकी तैयारियां महीनों पहले शुरू हो जाती है। लड़कियों के लिए तो शादी में सबसे जरूरी आउटफिट्स की शॉपिंग होती है। ट्रेडिशनल वेयर्स में साड़ी, सूट और लहंगा ऐसे ऑप्शन्स हैं, जो आपको शादी-ब्याह में ज्यादातर महिलाएं पहने हुए नजर आ जाएंगी। अगर आप भी इन्हीं आउटफिट्स में से कुछ पहनने वाली हैं, तो अलग दिखने के लिए थोड़े एफर्ट करने होंगे। एफर्ट का मतलब बहुत महंगी ड्रेस खरीदने से नहीं बल्कि एक्सपेरिमेंट से है। 

loksabha election banner

जी हां, ट्रेडिशनल आउटफिट्स में अलग और स्टाइलिश नजर आने के लिए आपको कुछ टिप्स एंड ट्रिक्स के बारे में पता होना चाहिए। अगर आपकी भी लिस्ट में भी साड़ी, लहंगा और स्कर्ट शामिल है, तो इन्हें कुछ अलग तरह के ब्लाउज़ेस के साथ टीमअप करें, हटके नजर आने के लिए। किस तरह के ब्लाउज़ से मिलेगा ग्लैमरस लुक, इसके लिए इन आइडियाज़ पर डालें एक नजर।

स्ट्रैपी ब्लाउज

   

अनन्या पांडे ने सिक्विन वर्क वाले पिस्ता ग्रीन लहंगे के साथ स्वीटहार्ट नेकलाइन स्ट्रैपी ब्लाउज़ पहना है। जो नो डाउट बहुत ही अलग और स्टाइलिश है। इस तरह के ब्लाउज़ को आप लहंगे ही नहीं, साड़ी के साथ भी पहन सकती हैं।

इन्फिनिटी ब्लाउज़

आलिया भट्ट का ये इन्फिनिटी ब्लाउज़ है दोस्त की शादी में पहनने के लिए परफेक्ट ऑप्शन। इसे भी आप साड़ी, स्कर्ट के साथ टीमअप कर सकती हैं। यकीन मानिए हर किसी की नजरें बस आप भी आकर टिकेंगी।

सीक्विन ब्रॉलेट ब्लाउज़

शिफॉन या जॉर्जेट साड़ी के साथ या फिर लहंगे के शीयर दुपट्टे के साथ इस तरह का ब्लाउज़ पहनकर वाकई आप बलां की खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आएंगी। बस इस तरह के ब्लाउज़ को थोड़ा कॉन्फिडेंटली कैरी करें।  

राउंड नेक स्ट्रैप ब्लाउज़

कुछ इस तरह के डीप एंड राउंड नेक स्ट्रैपी ब्लाउज़ को भी आप साड़ी या लहंगे के साथ पेयर कर सकती हैं। इस तरह के ब्लाउज़ के साथ शीयर दुपट्टा कैरी करें लुक को और ज्यादा ग्लैमरस बनाने के लिए। 

ब्रॉलेट ब्लाउज़

रिसेप्शन या संगीत नाइट में आप इस तरह के ब्लाउज़ को अलग-अलग तरह के बॉटम्स के साथ मिक्स एंड मैच कर सकती हैं। स्योर है सेंटर ऑफ अट्रैक्शन आप ही रहेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.