Move to Jagran APP

गर्मियों के आते ही बदला फैशन का मिजाज, कंफर्टेबल लुक के लिए इन आउटफिट्स के साथ करें एक्सपेरिमेंट

गर्मियों के आगाज से साथ ही बदल रहा है फैशन का मिजाज। प्रिंट से लेकर कलर और स्टाइल हर एक में इस बदलाव को देखा जा सकता है। तो आप भी अपने वार्डरोब में इन आउटफिट्स को करें शामिल।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 08:56 AM (IST)
गर्मियों के आते ही बदला फैशन का मिजाज, कंफर्टेबल लुक के लिए इन आउटफिट्स के साथ करें एक्सपेरिमेंट
गर्मियों के आते ही बदला फैशन का मिजाज, कंफर्टेबल लुक के लिए इन आउटफिट्स के साथ करें एक्सपेरिमेंट

इस बार समर सीजन की शुरुआत यंगस्टर्स को कंफ्यूज कर सकती है। दिन में जहां हल्के कपड़े कंफर्टेबल फील देते हैं, वहीं शाम होते ही थोड़ी ठंड महसूस होने लगती है। ऐसे में अगर चेंज होते मौसम के अकॉर्डिंग आप खुद का स्टाइल बरकरार रखना चाहती हैं, तो इन ट्रेंडी वेयर्स के साथ अपने वार्डरोब में लाएं चेंजेस... 

loksabha election banner

1. चिकन है एवरग्रीन

आप अगर गर्मियों में ट्रेडिशनल आउटफिट्स कैरी करना चाहती हैं, तो चिकन सूट और कुर्तियां आपके लिए परफेक्ट च्वाइस हो सकती है। ये बहुत ज्यादा गर्मियों में आपको कंफर्ट के साथ अट्रैक्टिव लुक भी देते हैं। आप चिकन की कुर्तियों को डेनिम जींस या फिर प्लाजो के साथ पेयर कर सकती हैं। चिकन की कुर्तियां या सूट आपको आसानी से मार्केट में मिल जाएंगे।

2. पोल्का डॉट रिटर्न

इस बार अगर समर फैशन की बात की जाए, तो पोल्का डॉट्स आपको ड्रेसेज में फिर से खूब देखने को मिलेंगे, जो आपकी ड्रेस को और भी ज्यादा ट्रेंडी लुक देगा। आप भी इस बार समर सीजन में पोल्का डॉट ड्रेसेज को अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती है। पोल्का डॉट देखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं। ये वर्क आपको साड़ी से लेकर सूट और ड्रेसेज तक में आसानी से इस बार देखने को मिलेगा। इन ड्रेसेज के साथ आप मैचिंग की हाई हील्स पहनकर खुद को ग्लैमरस लुक दे सकती हैं।

3. फ्लोरल प्रिंट है राइट

समर में अगर सबसे ज्यादा किसी प्रिंट को कैरी किया जाता है तो वह है फ्लोरल प्रिंट। ये प्रिंट मैक्सी, मिनी ड्रेसेज, लॉन्ग स्कर्ट्स और फ्रॉक्स सभी में देखने को मिल जाएगा। ये आपके कैजु्अल लुक को एनहैंस करता है। ये कंफर्टेबल और स्टाइलिश भी होते हैं। गर्मियों के मौसम में ये सबसे ज्यादा ट्रेंड में होते हैं।

4. लेस वर्क देगा लुक

इस समर सीजन में अगर आप खुद को स्टाइलिश लुक देना चाहती हैं, तो लेस वर्क के स्टाइलिश टॉप्स को आप अपने वॉडरोब में शामिल कर सकती हैं। ये वर्क हमें टॉप पर देखने को मिलेगा, जो कि नॉर्मल टॉप को स्टाइलिश लुक दे रहा है। कैजुअली कहीं बाहर आते-जाते वक्त आप इस टॉप को डेनिम ब्लू जींस या फिर स्कर्ट के साथ पेयर करके पहन सकती हैं, जो आपको कंफर्ट के साथ स्टाइलिश लुक देगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.