नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Sonakshi Sinha To Start Her Own Fashion Label: बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि जिस दिन उनके एक्टिंग करियर का ग्राफ नीचे आना शुरू हो जाएगा उस दिन वह अपना फैशन लेबल शुरू करेंगी। 

सोनाक्षी ने अपने भविष्य को लेकर दमदार प्लानिंग के बारे में बताते हुए कहा, " मैंने फैशन डिज़ाइनिंग की पढ़ाई की है, अगर फिल्में नहीं मिलेंगी तो ज़ाहिर तौर पर मैं फैशन की दुनिया में नई शुरुआत करुंगी। लेकिन अभी मैं इसके बारे में नहीं सोच रही हूं, अगर एक्टिंग में करियर नहीं चला तो इसके बारे में सोचुंगी। इन दोनों ही प्रोफेशन्स में काफी मेहनत की ज़रूरत होती है। मैं इन दोनों को ही अपना शतप्रतिशत देना चाहूंगी।"

सोनाक्षी से जब पूछा गया कि फैशन की जब बात आती है तो आप कितनी बोल्ड और प्रयोगधर्मी हैं? तो उनका कहना था, "बात जब फैशन की आती है तो वास्तव में मैं बहुत अधिक प्रयोगधर्मी हूं, क्योंकि मैं एक ही चीज़ बार-बार करते हुए बोर हो जाती हूं। अगर आप मेरे रेड कार्पेट्स को देखें, अगर आप उस रियलिटी शो को देखें, जो मैं कर रही हूं तो मैंने कई सारी नई चीजों की कोशिश की है।'' 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

For episode 1 of @myntrafashionsuperstar! Premiers at midnight on the @myntra app! Styled by @mohitrai @miloni_s91 (tap for deets), hair by @themadhurinakhale and makeup by @mehakoberoi and photos by @kadamajay 🖤

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

इस एक्ट्रेस को जल्द ही डिजिटल फैशन रियलिटी शो 'मिंत्रा फैशन सुपरस्टार' को जज करते देखा जाएगा। ये शो मंगलवार को शुरू हो गया है। इस शो के जज के रूप में सोनाक्षी के साथ सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट शालीना नाथानी भी होंगी। इस 8 हिस्सों वाली रिएलिटी सीरीज़ में 10 प्रतिभागी 'India’s Next Big Fashion Influencer' बनने के लिए कम्पीट करेंगे। 

Posted By: Ruhee Parvez

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस