Move to Jagran APP

इन जगहों से करें खूबसूरत और यूनिक साड़ियों की शॉपिंग वो भी आसान और सुरक्षित तरीके से

साड़ियों की खरीददारी करनी हो और वो भी खूबसूरत तो एक बार यहां दिए गए ऑप्शन्स पर जरूर डालें नजर। क्योंकि यूनिक ही नहीं बजट के मामले में भी ये हैं सबसे बेस्ट। आइए जानते हैं इनके बारे में विस्तार से।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2021 08:00 AM (IST)Updated: Fri, 19 Feb 2021 08:18 AM (IST)
इन जगहों से करें खूबसूरत और यूनिक साड़ियों की शॉपिंग वो भी आसान और सुरक्षित तरीके से
ग्रीन बनारसी साड़ी में खूबसूरत और स्टाइलिश लेडी

जूलरी हो, फुटवेयर्स, आउटफिट्स या मेकअप प्रोडक्ट्स, इनमें से किसी भी चीज़ की खरीददारी के लिए अब आपको मॉल या आसपास की दुकानों के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग में इन चीज़ों का काफी आसान बना दिया है। समय और पैसे दोनों की बचत होती है। सबसे अच्छी बात कि यहां आपको इतने सारे कलेक्शन्स देखने को मिलते हैं जिसे देखते वक्त बोरियत भी नहीं होती और आप दूसरी साइट्स से इसकी कीमत भी कंपेयर कर सकते हैं।

loksabha election banner

शादी, पार्टी के सीज़न की शुरूआत हो चुकी है। और साड़ी लवर्स किसी भी मौके पर इसे पहनने से नहीं चूकतीं। तो अगर आप भी उनमें से एक हैं और हर ओकेज़न पर कोशिश नई साड़ी पहनने की होती है तो आज हम आपको शॉपिंग के कुछ ऐसे ठिकाने बताएंगे जहां मिलेंगे आपको खूबसूरत और लेटेस्ट कलेक्शन्स।

लेकिन कई महिलाओं के लिए ऑनलाइन शॉपिंग इतना भी आसान नहीं, क्योंकि न ही उन्हें ऑर्डर करने का कोई आइडिया होता है और न ही पेमेंट करने का। ऐसे में वो अक्सर ठगी का शिकार हो जाती हैं। लेकिन यहां बताई जा रही शॉपिंग की जगहें हर तरह से हैं सेफ। I am sure आप भी इसे जानने के लिए उत्सुक होंगे। तो देर किस बात की, आइए जानते हैं..

ऑर्डर करने का तरीका

इंस्टग्राम से अगर आप किसी चीज़ की शॉपिंग करती हैं तो इसके लिए आपको इसमें अकाउंट बनाना होता है तभी आप इन सबके कलेक्शन्स को देख पाएंगी। फिर इन अकाउंट्स में उस प्रोडक्ट्स की डिटेल्स के साथ नंबर दिया होता है। जिस पर वॉट्सएप द्वारा आप अन्य दूसरी डिटेल्स भी पूछ सकती हैं। नाम, पता और पेमेंट कैसे करना है ये सारी ही चीज़ें यहां देनी होती हैं। जिसके कुछ दिनों बाद आपको आपका प्रोडक्ट मिल जाता है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by K O S A T A G A (@kosataga.in)

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Amrapali (@amrapaliboutique)

 

View this post on Instagram

A post shared by Lotus Weaves (@lotusweaves)

 

View this post on Instagram

A post shared by The Apik Store (@theapikstore)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.