Move to Jagran APP

Lehanga:फ्लोरल डिजाइनर लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं शिल्पा शेट्टी, जानिए कीमत

Shilpa Shetty Wear Expensive lehanga शिल्पा ने इंस्‍टाग्राम पर लेहंगा चोली पहने हुए अपनी फोटो शेयर की है। फ्लोरल प्रिंट का उनका लहंगा चोली बेहद स्टाइलिश है जिसे तोरानी लेबल के लेटेस्ट कलेक्शन झूले से लिया गया है। शिल्पा की यह ड्रेस रैनी सीजन के लिए बेस्ट लिबास है।

By Shahina Soni NoorEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 02:16 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 02:16 PM (IST)
Lehanga:फ्लोरल डिजाइनर लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं शिल्पा शेट्टी, जानिए कीमत
इस पोस्‍ट में शिल्‍पा बेहद खूबसूरत लहंगा चोली में नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। बॉलीवु़ड की अदाकार शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और अच्छे फिगर को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। 45 वर्षीय शिल्पा अपने सुडौल, छरहरी और स्वस्थ काया के लिए हमेशा अपनी डाइट और योगा अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। शिल्पा के पहनावे की बात करें तो वो एथनिक आउट फिट से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तक में बेहद खूबसूरत दिखती हैं। वो हर तरह के आउट फिट को ट्राई करती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर लेहंगा पहने हुए अपनी फोटो शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस पोस्‍ट में शिल्‍पा बेहद खूबसूरत लहंगे चोली में नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

फ्लोरल प्रिंट का यह लहंगा चोली बेहद स्टाइलिश है जिसे तोरानी लेबल के लेटेस्ट कलेक्शन झूले से लिया गया है। शिल्पा की यह ड्रेस रैनी सीजन के लिए बेस्ट लिबास है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

लहंगे के साथ बैकलेस चोली है बेस्ट कॉम्बीनेशन:

रंग रानी अजूनी लहंगा सेट’ के नाम से मश्हूर यह लहंगा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है, जिसे बेहद करीने से तैयार किया गया है। ग्रीन बेस लहंगे के कॉन्‍ट्रास्‍ट में पिंक कलर की बैकलेस चोली डिजाइन की गई है जिस पर फ्लोरल और फ्रूटी प्रिंट्स बने हुए हैं। ब्लाउज को प्लंजिंग वी नेक लाइन में डिजाइन किया गया है, जिस पर सीक्वेंड पट्टी के बॉर्डर नजर आ रहे हैं। कट-आउट स्लीव्स के साथ बैकलेस डिजाइन शिल्पा को बेहद खूबसूरत लुक देता है। दुपट्टा की बात करें तो प्रिंटेड दुपट्टा उनके ओवर ऑल लुक में निखार लाता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

लहंगा का डिजाइन:

इस लहंगे के प्रिंट की बात करें तो इसकी बेस हरे रंग की है जो आंखों को बेहद ठंडक देती है। उसके साथ गुलाबी और नारंगी रंग का बेस्ट कलर कॉम्बीनेशन किया गया है। थ्री पीस सेपरेट्स सेट वाले इस लहंगे के निचले हिस्‍से में तरह- तरह के फल, फूल और पत्तियों को बड़ी ही खूबसूरती के साथ सजाया गया है। ए लाइन वाले इस हैंड एंब्रॉइडर्ड लहंगे पर सीक्वेंस वर्क किया गया है, ज‍बकि इसकी हेमलाइन पर डबल लेयरिंग पैटर्न इसे और भी स्‍टाइलिश और यूनीक लुक दे रहा है। लहंगे के बॉर्डर लाइन पर ग्रीन और फिर गुलाबी रंग की पतली पट्टी जोड़ी गई है जो इसे और भी ब्राइट लुक दे रही है।

डिजाइनर लहंगे की कीमत क्या है:

फैशन हाउस तोरानी की ऑफिशियल वेबसाइट पर ‘रंग रानी अजूनी लहंगा सेट’ के नाम से यह मौजूद है जिसकी कीमत 1,15,000 रुपए है। शौकीन लोग ही इतना महंगा लहंगा पहनने की हिम्मत कर सकते हैं। सावन के लिए यह मल्‍टी कलर लहंगा चोली परफेक्‍ट है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.