नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Sarees for Monsoon: अगर आप घर के अलावा ऑफिस में भी अक्सर ही साड़ी पहनती हैं तो डेफिनेटली आपके पास साड़ियों का अच्छा-खास कलेक्शन होगा। लेकिन मौसम के हिसाब से इनके फैब्रिक्स और रंग बदलते रहते हैं, जैसे- गर्मियों में जहां लेडीज़ कॉटन साड़ियां पहनना पसंद करती हैं तो वहीं सर्दियों में सिल्क और मानसून में शिफॉन, जॉर्जेट के ऑप्शन बेस्ट होते हैं। ये रही फैब्रिक की बात लेकिन साड़ी के कलर्स में भी सीज़न बदलने के साथ चेंज होते जाते हैं। तो कौन से रंग मानसून में पहनकर आप नजर आ सकती हैं ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत, जान लें जरा इनके बारे में...

हरा

मानसून की शुरुआत के साथ ही सावन माह की भी शुरुआत हो जाती है जब प्रकृति हरे रंग की चादर ओढ़ लेती है। ये रंग आंखों को तो सुकून देता ही है साथ ही इनमें आपकी खूबसूरती भी दोगुनी हो जाती है। जी हां, हरा रंग हर एक स्किन टोन पर खिलता है और एक या दो नहीं बल्कि इसमें कई सारे शेड्स आते हैं जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकती हैं। तो इस कलर को तो जरूर इस सीज़न में ट्राय करें।

ऑरेंज

ऑरेंज खूबसूरती के साथ बहुत ही सूदिंग कलर होता है और इस रंग को पवित्र कार्यों के हिसाब से बहुत ही शुभ भी माना जाता है। तो लाइट से लेकर ब्राइट शेड्स तक हर एक में आप इस रंग को ट्राय कर सकती हैं।

येलो

येलो भी मानसून सीज़न के हिसाब से परफेक्ट कलर है लेकिन इसके शेड्स चुनते वक्त आपको जरा ध्यान रखना पड़ेगा। जहां ब्राइट येलो गोरी स्किन टोन पर ही जंचते हैं वहीं इसका मस्टर्ड शेड लगभग हर एक स्किन टोन पर, तो ये आपको चुनना हो।

पर्पल

पर्पल भी ट्रेंडी और बेहद खूबसूरत कलर है। इसके भी बहुत सारे शेड्स आते हैं लेकिन हर एक शेड अपने आप में बहुत खूबसूरत होता है। तो इस कलर की भी एक साड़ी आपको वॉर्डरोब में शामिल करनी चाहिए।

Pic credit- pinterest

Edited By: Priyanka Singh