Move to Jagran APP

Saree In Winters: जानें बॉलीवुड डीवा की तरह कैसे सर्दियों में पहनें साड़ी!

Saree In Winters अगर आपको भी साड़ी पहनने का शौक़ है लेकिन सर्दियों में इसे कैरी करना मुश्किल लगता है तो हम आपको दे रहे हैं कुछ ज़रूरी टिप्स। बॉलीवुड की ये 4 अदाकाराएं से सीखें कैसे सर्दियों में भी साड़ी में दिख सकते हैं स्टाइलिश!

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 03:23 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 03:23 PM (IST)
Saree In Winters: जानें बॉलीवुड डीवा की तरह कैसे सर्दियों में पहनें साड़ी!
जानें बॉलीवुड डीवा की तरह कैसे सर्दियों में पहनें साड़ी!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Saree In Winters: साड़ी भारतीय पहनावों में से सबसे पुराना और सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला स्टाइल है। ये एक ऐसा अटायर है जिसे किसी भी अवसर में पहना जा सकता है, और जो वक्त के साथ कभी आउट ऑफ फैशन नहीं जाता। एक अच्छी साड़ी कई पीढ़ियों तक चलती है। अगर आपको भी साड़ी पहनने का शौक़ है, लेकिन सर्दियों में इसे कैरी करना मुश्किल लगता है, तो हम आपको दे रहे हैं कुछ ज़रूरी टिप्स। 

loksabha election banner

बॉलीवुड की ये 4 अदाकाराएं से सीखें कैसे सर्दियों में भी साड़ी में दिख सकते हैं स्टाइलिश!

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

मैचिंग जैकेट

कई डिज़ाइनर्स साड़ी के साथ मैचिंग जैकेट भी देते हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने अनामिका खन्ना की हल्की पीच रंग की साड़ी पहनी थी। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग फ्लोर-लेंथ जैकेट भी पहना था। ये लंबा जैकेट न सिर्फ आपको गर्म रखेगा, बल्कि आपके पूरी अटायर को स्टाइलिश भी बनाएगा। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

साड़ी को टर्टल नेक के साथ स्टाइल करें

आप साड़ी को एक स्वेटर के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं। एक्ट्रेस हिना खान ने साड़ी को ब्लाउज़ की जगह टर्टल नेक स्वेटर के साथ पहना। ब्लाउज़ की जगह स्वेटर पहनने से आपकी ठंड नहीं लगेगी और आपकी साड़ी जैकेट या शॉल से छिपेगी भी नहीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

साड़ी को करें शॉल या स्टोल के साथ मैच

शादी के अवसर के लिए, कंगना ने आइवरी रंग की डिज़ाइनर सब्यासाची की साड़ी को कुल्लू की शॉल के साथ स्टाइल किया था। ये शॉल हल्के वज़न के होने के साथ स्टाइलिश भी लगती है। साथ ही कंगना ने हिमाचली टोपी भी पहनी, जिससे उनका लुक और ड्रमैटिक हो गया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor)

साड़ी को जैकेट के साथ पहनें

फ्यूज़न फैशन बॉलीवुड डीवाज़ का स्टाइल मंत्रा है। करिश्मा कपूर प्रिंटेड ब्लू और ग्रे साड़ी के साथ जैकेट पहने दिखी थीं। इसके अलावा पिछले साख करिश्मा ने लाल साड़ी को गोल्डन सिल्क जैकेट के साथ स्टाइल किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.