Move to Jagran APP

आउटफिट्स से लेकर जूलरी और फुटवेयर्स तक में रेनबो कलर्स हैं फैशन में इन

होली का मौका होता है परफेक्ट फैशन एक्सपेरिमेंट्स के लिए। तो अगर आप भी कुछ नया ट्राय करने की सोच रही हैं तो रेनबो कलर्स को करें अपने वॉडरोब में शामिल।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 10:57 AM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 10:57 AM (IST)
आउटफिट्स से लेकर जूलरी और फुटवेयर्स तक में रेनबो कलर्स हैं फैशन में इन
आउटफिट्स से लेकर जूलरी और फुटवेयर्स तक में रेनबो कलर्स हैं फैशन में इन

फागुन का महीना और उस पर होली का त्योहार, ऐसे में इंद्रधनुषी रंगों वाले आउटफिट्स से लेकर जूलरी, फुटवेयर्स तक में करें रंगों के साथ एक्सपेरिमेंट। रंग मूड को खुशनुमा बनाने का काम करते हैं। साथ ही इनसे लुक में भी वैराइटी देखने को मिलती है। तो अगर भी ब्लैक, ब्लू, ग्रे और पिंक जैसे बेसिक कलर्स से हो चुकी हैं बोर तो ये बिल्कुल सही समय है एक्सपेरिमेंट का। 

loksabha election banner

रेनबो ईयररिंग्स

इंद्रधनुषी रंगों के हूप्स ईयररिंग से बनाए अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट। जिसे हर कोई करेगा नोटिस। कॉलेज और डे आउटिंग के लिए इन्हें आप किसी भी तरह के आउटफिट्स के साथ टीमअप कर सकती हैं। ऐसा बिल्कुल भी जरूरी नहीं कि ये आउटफिट्स से मैचिंग का हो।

रेनबो क्लिप

अगर आप ऐसा सोच रही हैं कि क्लिप का फैशन आउट हो चुका है तो इसका जवाब है हां, लेकिन रेनबो कलर की यह क्लिप रेट्रो लुक देने में कारगर साबित हो सकती है। तो बिंदास होकर इन्हें कैरी करें।

रेनबो ब्रेसलेट 

रेनबो ब्रेसलेट को किसी भी तरह की प्लेन ड्रेस पर पहनकर आकर्षक दिखा जा सकता है। सबसे अच्छी बात है कि इसे आप ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न हर एक लुक के साथ पेयर कर सकती हैं। लेकिन ध्यान रखें अगर आपने रेनबो ईयररिंग्स पहनी हुई है तो ब्रेसलेट ओवर लगेगा।

रेनबो नेकपीस

रंग-बिरंगे चोकर स्टाइल वाले रेनबो नेकपीस को डीप नेक आउटफिट के साथ ट्राई करें। जो आपको अलग ही नहीं बल्कि बोल्ड लुक भी देगा। रेनबो चोकर को ब्लैक या प्लेन कलर के टॉप के साथ टीमअप करें परफेक्ट लुक के लिए।  

रेनबो फुटवेयर्स

रेनबो कलर की हाई हील किसी भी प्लेन व्हाइट ड्रेस पर खूब फबेगी। गर्मियों में यह कलर आपको कूल एहसास देगा।

रेनबो हैंडबैग

रेनबो बॉल शेप टॉप हैंडल हैंडबैग ट्रेंडी और अट्रैक्टिव लुक देगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.