नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Priyanka Chopra Fails To Impress: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 4 जनवरी को हुई वैनिटी फेयर प्री-गोल्डन ग्लोब्स पार्टी के दौरान एक साथ पहुंचे। इस ग्लोबल कपल के यहां पहुंचते ही इनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं।

पार्टी के लिए प्रियंका ने ऐली साब एसेम्बल चुना था। उनकी इस ड्रेस में ब्लैक टॉप और सीक्विंड स्कर्ट था। उनके स्कर्ट में एब्सट्रेक्ट बना हुआ था। उन्होंने अपने आउटफिट के साथ गोल्ड मैट इयररिग्ज़ को स्टाइल किया था।इस एक्ट्रेस ने इस लुक में अपने बालों को बन में बांधा था और कम से कम मेकअप काफी सिम्पल किया था।   

हालांकि, इस जोड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल तो ख़ूब हुईं लेकिन फैन्स प्रियंका के आउटफिट से कुछ खास इम्प्रेस नहीं हुए। प्रियंका के कुछ फोलोवर्स और फैन्स ने इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए लिखा कि उन्हें आउटफिट बिल्कुल पसंद नहीं आया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

.@priyankachopra and @nickjonas attend Vanity Fair and Amazon Studios Awards #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Priyanka-Chopra.us (@priyankacentral) on

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इन्होंने क्या पहना हुआ है?', तो दूसरे ने लिखा, 'ये ड्रेस बिल्कुल अच्छी नहीं है।' 

वहीं, 77वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की एंट्री धमाकेदार रही। 5 जनवरी को अमेरिका के कैलीफोर्निया में हुए इस अवॉर्ड समारोह के रेड कार्पेट पर उतरते ही ये कपल छा गया। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Priyanka-Chopra.us (@priyankacentral) on

इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए, प्रियंका ने स्टनिंग पेस्टल पिंक रंग का डीप नेक और ऑफ-शोल्डर गाउन पहना था। इस आउटफिट के साथ उन्होंने स्टेटमेंट डायमंड नेकपीस और इयररिंग्ज़ पहनी थीं। वहीं, उनके हेयरस्टाइल की बात करें तो 37 साल की इस एक्ट्रेस ने साइड पार्टिंग कर बालों को खुला रखा था। मेकअप काफी सिम्पल था, जिसमें हल्का से काजल, ब्लश और गहरे लाल रंग की लिप्सटिक लगाई थी। 

वहीं, निक जोनस काले रंग का सूट पहनकर पहुंचे थे, जो प्रियंका के गाउन को काफी कॉम्पलीमेंट कर रहा था। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड सेरेमनी में प्रियंका अवॉर्ड भी पेश करेंगी।   

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस