ट्रेडिशनल वियर में पिकॉक प्रिंट का ट्रेंड कोई नया नहीं है लेकिन हां, ये हमेशा ट्रेंड में इन नहीं रहता। कुछ एक खास मौकों और सीज़न में ही ये प्रिंट ज्यादा देखने को मिलता है। मानसून सीज़न में पिकॉक प्रिंट वाले आउटफिट्स लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। ट्रेडिशनल ही नहीं वेस्टर्न वियर में भी इसे बहुत ही खूबसूरती से इस्तेमाल किया जा रहा है। साड़ी का पल्लू हो, ऑफ शोल्डर गाउन या मिडी ड्रेसेज़ पूरी हर किसी पर ये बहुत ही खूबसूरत लगता है। आउटफिट्स के अलावा फुटवेयर्स और एक्सेसरीज में भी ये शामिल किए जा रहे हैं।  

ट्रेडिशनल वेयर में पिकॉक प्रिंट

तीज फेस्टिवल में साड़ी पहनना है तो पिकॉक प्रिंट अच्छा ऑप्शन है। डिफरेंट लुक के साथ ही ये आपके स्टाइल को भी मेनटेन करने के लिए परफेक्ट है। वैसे तो इस प्रिंट में ग्रीन कलर हिट है और काफी डिमांडिंग भी लेकिन अब ब्लू, कॉपर और आॅरेंज कलर में भी ये अवेलेबल हैं। 

पुरूषों को भी आ रही है पसंद

सिर्फ गर्ल्स को ही नहीं मेन्स को भी ये प्रिंट खासतौर से लुभा रहा है। वो इन दिनों वाइब्रेंट और बोल्ड प्रिंट पहनना पसंद कर रहे हैं। जिसे देखते हुए पिकॉक शर्ट और टीशर्ट लॉन्च की जा रही है। पिकनिक और आउटिंग के लिए ये शर्ट बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। 

फुटवियर और एसेसरीज में भी हिट

ड्रेसेस के साथ ही एसेसरीज में भी पिकॉक प्रिंट ट्रेंड में है। हैंडबेग्स से लेकर आर्टिफिशियल जूलरी, मोबाइल कवर और फुटवियर तक पिकॉक प्रिंट छाई हुई है। इन एसेसरीज को पिकॉक प्रिंट आउटफिट के साथ कैरी ना करते हुए सिम्पल आउटफिट के साथ स्टेटमेंट एसेसरीज के रूप में कैरी किया जा रहा है। ड्रेस अगर पिकॉक प्रिंट की हो तो एसेसरीज प्लेन कैरी की जा रही है। 

 

Posted By: Priyanka Singh