Move to Jagran APP

गोल्ड, सिल्वर या पर्ल नहीं ऑक्सीडाइज़्ड जूलरी से पाएं लुक में वैराइटी और स्टाइल

अगर आप अलग-अलग कपड़ों के साथ हर बार नई जूलरी भी खरीदती रहती हैं लुक में वैराइटी के लिए तो क्या आप जानती हैं ऑक्सीडाइज्ड जूलरी के बारे में। जिन्हें हर तरह के आउटफिट्स के साथ पहन सकते हैं।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 09:28 AM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 09:28 AM (IST)
गोल्ड, सिल्वर या पर्ल नहीं ऑक्सीडाइज़्ड जूलरी से पाएं लुक में वैराइटी और स्टाइल
गोल्ड, सिल्वर या पर्ल नहीं ऑक्सीडाइज़्ड जूलरी से पाएं लुक में वैराइटी और स्टाइल

इन दिनों फैशन है ऑक्सीडाइज्ड़ जूलरी का। इसे न सिर्फ इंडियन बल्कि वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ पहना जा सकता है। ये बेहद आकर्षक और स्टाइलिश दिखती हैं। जरूरी नहीं कि झुमके, रिंग और नोज़पिन सब एक साथ कैरी करके ही परफेक्ट और कम्प्लीट लुक मिलेगा। आप सिंगल किसी एक जूलरी को कैरी करके भी अपने स्टाइल को बना सकती हैं बिल्कुल अलग। तो किस ड्रेस के साथ कैसी जूलरी मैच करें, जानेंगे यहां...
ऑक्सीडाइज़्ड बैंगल्स 
ऑक्सीडाइज़्ड सिल्वर बैंगल्स को किसी भी तरह के वेस्टर्न आउटफिट्स पर पहना जा सकता है। कैजुअल के अलावा शादी-पार्टी में भी ये बहुत ही खूबसूरत लुक देते हैं। लेकिन बेहतर होगा बैंगल्स को वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ न ही कैरी न करें और अगर कर रहीं हैं तो सिर्फ एक या दो काफी है। हां, इंडियन वेयर्स के साथ बिंदास होकर पहनें।

loksabha election banner

ट्राइबल झुमके 
रॉयल ट्राइबल झुमकी को जंपसूट, मैक्सी ड्रेस या कुर्ती पर पहनें। यह आपको इंडो-वेस्टर्न लुक देगी। ये अलग-अलग शेप और साइज़ में मार्केट में अवेलेबल हैं। तो आप अपने कम्फर्ट के हिसाब से इन्हें चुन सकती हैं। साड़ी के साथ इन्हें टीमअप कर पाएं हर किसी का अटेंशन। कलर कोई भी हो लेकिन लुक को बैंलेस करना हो तो ऑक्सीडाइज़्ड झुमके हैं बेहतरीन ऑप्शन। 

बिग-बोल्ड रिंग्स
आजकल बिग-बोल्ड रिंग्स का ट्रेंड है। इन्हें किसी भी आउटफिट के साथ पहना जा सकता है। झुमके के साथ हाथों में रिंग बहुत ही अच्छी लगेगी। वेस्टर्न आउटफिट्स पर तो ये बहुत ही जंचेंगे।

एंकलेट्स 
पलाज़ो, क्रॉप्ड ट्राउज़र या शॉर्ट ड्रेसेज़ पर ब्लैक लीफ एंकलेट्स ट्राई करें। ये न सिर्फ आपके पैरों की खूबसूरती बढ़ाने का काम करेंगी बल्कि आपके स्टाइल को भी मेनटेन रखेंगी।

ऑक्सीडाइज़्ड बेल्ट
मार्केट में बेल्ट के कई ऑप्शन्स मौजूद हैं। वेस्टर्न ड्रेस पर ऑक्सीडाइज़ बेल्ट का कॉम्बिनेशन बहुत ही अट्रैक्टिव लगता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.