Move to Jagran APP

हर एक मौसम में हिट है फ्लोरल का ट्रेंड

फ्लोरल प्रिंट्स आउटफिट्स कभी आउट होना वाला फैशन है इसलिए इस प्रिंट्स के आउटफिट्स को अपने वॉडरोब में जरूर शामिल करें।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Fri, 03 Aug 2018 05:02 PM (IST)Updated: Fri, 03 Aug 2018 05:02 PM (IST)
हर एक मौसम में हिट है फ्लोरल का ट्रेंड
हर एक मौसम में हिट है फ्लोरल का ट्रेंड

 मॉनसून ने दस्तक दे दी है। खानपान से लेकर वॉर्डरोब तक में फेरबदल करने का समय आ गया है। मॉनसून में अपनी वॉर्डरोब को शोख और खिलखिलाते फूलों यानी फ्लोरल प्रिंट्स से सजाएं।  वैसे ये प्रिंट एवरग्रीन है जिसके लिए आपको किसी सीज़न का इतंजार करने की जरूरत नहीं। फ्लोरल प्रिंट से सजे मलमल, कॉटन और लिनेन फैब्रिक वाले आउटफिट्स न सिर्फ स्टाइलिश लुक देते हैं बल्कि कम्फर्टेबल के मामले में भी बेस्ट होते हैं।

loksabha election banner

फ्लोरल प्रिंट्स में क्या है खास

ये प्रिंट्स फेमिनिन होने के साथ ही फेयर से डस्की कॉम्प्लेक्शन तक सब पर अच्छे लगते हैं। गर्मियों का सीज़न हो या फिर बारीश का, ड्रेस पर खिले फूल और उड़ती तितलियां आंखों को सुकून देती हैं, साथ ही आसपास का माहौल भी तरोताजा महसूस कराती हैं। ज्यादातर फ्लोरल प्रिंट्स व्हाइट बेस पर होने के कारण शानदार लगते हैं, फिर भी प्रिंट का सिलेक्शन करते वक्त जरूरी है कि पसंद और पर्सनैलिटी दोनों का खास खयाल रखा जाए। स्लिम फिगर पर जहां बड़े फ्लोरल प्रिंट्स बोल्ड लुक देते हैं, वहीं बल्की फिगर पर थोड़े छोटे फ्लोरल प्रिंट्स के कपड़ों का चुनाव बेहतर होता है।

मैक्सी ड्रेसेज

अगर मैक्सी ड्रेस खरीदने जा रहीं हैं तो ध्यान रखें कि छोटे फ्लोरल प्रिंट की मैक्सी ड्रेसेज़ ट्रेंड में हैं। इन दिनों सिंगल फ्लॉवर ड्रेस का भी ट्रेंड है, चाहें तो यह ऑप्शन भी सिलेक्ट कर सकती हैं।

फ्लोरल प्रिंट लहंगे

फ्लोरल प्रिंट वाले लहंगे को शादी में पहनने का आइडिया बेहद शानदार है। इस ड्रेस की खूबसूरती हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचने का काम करेगी।

कैज़ुअल वेयर

पार्टी वेयर के अलावा बीच वेयर और कैजुअल वेयर में भी फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस अट्रैक्टिव लुक के लिए बेस्ट होती है।

कुर्ती का जादू

गर्मी के मौसम में ऐसे ही प्रिंट अच्छे लगते हैं, जो देखते ही ताजगी का एहसास कराएं। ऐसे में ऑफिस हो या कॉलेज, दोनों ही जगहों पर फ्लोरल प्रिंट वाली कुर्ती से स्टाइलिश दिखा जा सकता है।

फ्लोरल प्रिंट ब्लेजऱ

समर ब्लेजर्स में फ्लोरल प्रिंट का इस्तेमाल स्मार्ट और स्टाइलिश लुक देता है। इसके साथ ही फ्लोरल जंपसूट हॉलीडे पर रॉक करने के लिए बेहतरीन विकल्प है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.