Move to Jagran APP

शादी के बाद होने वाले फंक्शन में आपकी खूबसूरती को फीका नहीं होने देंगी ये 5 एक्सेसरीज

शादी के फंक्शन में हैवी जूलरी कैरी करने का दिल नहीं तो अपने जूलरी बॉक्स में रखी इन चीज़ों को करें ट्राय जिसमें आप कम मेकअप के साथ भी नजर आएंगी बहुत ही खूबसूरत।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 07:00 AM (IST)
शादी के बाद होने वाले फंक्शन में आपकी खूबसूरती को फीका नहीं होने देंगी ये 5 एक्सेसरीज
शादी के बाद होने वाले फंक्शन में आपकी खूबसूरती को फीका नहीं होने देंगी ये 5 एक्सेसरीज

शादी के बाद भी फंक्शन और पार्टीज़ का सिलसिला कुछ दिनों तक चलता ही रहता है। जिसमें भी दुल्हन के ऊपर खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आने का प्रेशर रहता है। लेकिन शादी की हैवी जूलरी को बहुत देर तक पहन पाना पॉसिबल नहीं होता। तो क्यों न ऐसी जूलरी का चुनाव करें तो देखने में अच्छी भी लगे और साथ ही दुल्हन के लुक को कहीं से फीका भी न होने दें।  

loksabha election banner

नथ

सही डिज़ाइन और साइज का नोज रिंग काफी है लुक को खूबसूरत और यूनिक बनाने के लिए। बस जरूरत होती है तो इन्हें कॉन्फिडेंटली कैरी करने की। नई-नवेली दुल्हन पर कुंदन से लेकर डायमंड, बड़ी नथ हर तरह की नोज रिंग बहुत ही जंचती है।

वेस्ट बैंड

पतली कमर को हाइलाइट करने के लिए स्टाइलिश कमरबंद पहनने का आइ़डिया रहेगा बेस्ट। इसके लिए आप प्लेन गोल्ड वेस्टबैंड या कुंदन, पर्ल और पोल्की वाले अलग-अलग वेस्ट बैंड चुन सकती हैं। फीगर को हाइलाइट करने के साथ ही ये आउटफिट की भी खूबसूरती बढ़ा देते हैं। अगर आपने हैवी कुर्ता या साड़ी पहना है तो हमेशा इसे हैवी बेल्ट के साथ ही टीमअप करें। 

कड़ा

बेशक शादी के बाद दुल्हन की कलाई रंग-बिरंगी चूड़ियों से सजी होनी चाहिए, लेकिन कई बार ये चूड़ियों से भरे हाथ आउटफिटस के साथ ओवर लगने लगते हैं। ऐसे में इन्हें रिप्लेस करना का ऑप्शन समझ नहीं आता। तो अगर आप एक्सपेरिमेंट करने को तैयार हैं तो ब्रेसलेट्स है सेफ एंड बेस्ट। इससे आपको चूड़ियां भी पहनने की जरूरत नहीं। साथ ही गाउन हो या साड़ी, ये हर किसी के साथ परफेक्टली मैच हो जाते हैं।

हेयर

भूल जाएं बन और स्ट्रेट ओपन हेयर्स, ट्राय करें कुछ नया। सॉफ्ट, बीच वेव्स का स्टाइल है एकदम बेस्ट। जिसे आप किसी एक साइड रखें। दूसरे साइड कुंदन या पोल्की का पासा कैरी करें। जो आपके आउटफिट से मैच करता हुआ हो। इंडियन आउटफिट्स के साथ ये बहुत ही खूबसूरत लगते हैं।

बोल्ड डैंगलर्स

साड़ी हो, लहंगा, सूट या फिर ऐसा ही कोई और हैवी आउटफिट, उसके साथ पहनी जाने वाली जूलरी को लेकर हैं कनफ्यूज़ तो बेफ्रिक होकर स्टाइलिश डैंगलर्स का ऑप्शन चुनें। यकीन मानिए इसके बाद आपको कोई और जूलरी कैरी करने की जरूरत नहीं पडेगी। बन हेयरस्टाइल हो या ओपन हेयर, ये हर किसी के साथ जंचेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.