Move to Jagran APP

Kareena Kapoor की तस्वीर में घुटने हैं ग़ायब, Photo का खूब उड़ रहा है मज़ाक!

When Kareenas PIC Got Trolled करीना की तस्वीर काफी अच्छी है लेकिन इसके सोशल मीडिया पर आते ही तस्वीर पर हुई भारी भरकम एडिटिंग फैन्स की नज़रें से छिप नहीं सकी।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 12:19 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 12:19 PM (IST)
Kareena Kapoor की तस्वीर में घुटने हैं ग़ायब, Photo का खूब उड़ रहा है मज़ाक!
Kareena Kapoor की तस्वीर में घुटने हैं ग़ायब, Photo का खूब उड़ रहा है मज़ाक!

नई दिल्ली, लाफस्टाइल डेस्क। When Kareena's PIC Got Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने स्टाइल सेन्स और प्राकृतिक सुंदरता के लिए जानी जाती हैं। करीना एक ऐसी स्टार डीवा हैं जो वेस्टर्न पहनें या फिर इंडियन, हर तरह के आउटफिट को खूबसूरती से कैरी कर लेती हैं। 

loksabha election banner

फैशन मैगज़ीन ग्राज़िया इंडिया की हाल ही की पोस्ट में करीना कैमरे के लिए पोज़ करती दिख रही हैं। हालांकि, ये तस्वीर काफी अच्छी है, लेकिन इसके सोशल मीडिया पर आते ही तस्वीर पर हुई भारी भरकम एडिटिंग फैन्स की नज़रें से छिप नहीं सकी। 

तस्वीर में इस एक्ट्रेस की टांगों को इस कदर फोटोशॉप कर दिया था कि उनके घुटने भी नज़र नहीं आ रहे थे। लोगों ने फौरन मैगज़ीन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Monday mood 💁🏻‍♀️ ________________________________________________________ #KareenaKapoorKhan #MondayMood #CelebStyle #KareenaKapoor #Vibe #MajorMood #MondayBlues

A post shared by GRAZIA India (@graziaindia) on

एक यूज़र ने लिखा, "घुटने कहां गए?"। वहीं, एक दूसरे यूज़र ने मैंग्ज़ीन को ज़िम्मेदार ठहराते हुए, " फोटोशॉप करने की भी एक लिमिट होती है, करीना के पैर और काफ मसल्स कभी भी इतने पतले नहीं थे।" 

वहीं, एक महिला ने मशहूर फिर अमर अकबर एंथनी के गाने का ज़िक्र किया और मैगज़ीन का मज़ाक उड़ाते हुए लिखा, "Ho knee ko unho-knee karde, unho-knee ko ho knee. Ek jagah jab jama ho tino, Photoshop, Illustrator, Lightroooooom!"

करीना कपूर खान को हाल ही में कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'गुड न्यूज़' में देखा गया था। इसके अलावा 'जब वी मेट' की ये एक्ट्रेस अपने पॉपुलर शो 'वॉट वीमिन वॉन्ट' में भी नज़र आती हैं। ये शो FM इश्क 104.8 में ब्रॉड्कास्ट होता है।

वीर दी वेडिंग की ये एक्ट्रेस अब जल्द ही होमी अडजानिया के डायरेक्शन में बनी अंग्रेज़ी मीडियम में नज़र आएंगी। ये फिल्म साल 2017 में आई कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'हिन्दी मीडियम' की फ्रेंचाइज़ी है। इस फिल्म में एक्टर इरफान खान और टीवी स्टार राधिका मदान भी नज़र आएंगी। फिल्म मार्च 2020 में रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.