Move to Jagran APP

ढीले-ढाले आउटफिट्स में भी ऐसे मेनटेन कर सकती हैं अपना स्टाइल

अगर आपके वाडरोब में भी कोई ढीली जींस, शर्ट, या ड्रेस पड़ी हुई है तो कैसे बिना फिटिंग के भी स्टाइलिश लुक पा सकते हैं। जानेंगे इसके बारे में।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 04:16 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 04:16 PM (IST)
ढीले-ढाले आउटफिट्स में भी ऐसे मेनटेन कर सकती हैं अपना स्टाइल
ढीले-ढाले आउटफिट्स में भी ऐसे मेनटेन कर सकती हैं अपना स्टाइल

फैशन इंडस्ट्री भी मौसम की तरह है, जिसमें बदलाव के अलग-अलग रंग दिखाई देते हैं। रोजाना कुछ फैशन में जुड़ता है तो कुछ बाहर होता है। इस समय लूज़ शर्ट और ड्रेसेज़ का ट्रेंड है। जानते है इसमें क्या है खास।

loksabha election banner

लूज आउटफिट्स से ऐसे पाएं स्टाइल

कंफर्टेबल फील करना चाहती हैं तो लूज़ जींस का पहनें। इस तरह की जींस को आप सफर के दौरान, डे आउटिंग, फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट का प्लान है तो वहां भी पहन सकती हैं। लूज जींस के साथ टॉप फिटिंग का पहनें जिससे आपका एक्सपेरिमेंट लोग नोटिस कर सकें। 

कुर्ते या लॉन्ग ड्रेस में कुछ डिफरेंट ट्राई करना चाहती हैं तो लूज़ फिटिंग वाली ड्रेेसेज़ का चुनाव करें।

आजकल मोनोक्रॉमेटिक फैशन का दौर है। सेम प्रिंट के ढीले-ढाले क्यूलॉट्स अच्छे लगेंगे।

फॉर्मल लुक के लिए लूज़ डेनिम लॉन्ग शर्ट पहनें। ओपन हेयर रखें और रेड लिपस्टिक लगाएं। इससे आप बोल्ड और ब्यूटीफुल नज़र आएंगी।

अगर आपको शॉर्ट ड्रेस पसंद हैं तो कुछ इस तरह की ड्रेस व्हाइट फुटवेयर के साथ ट्राई कर सकती हैं। ये आपको खूबसूरत लुक देने के साथ ही पहनने में भी कंफर्टेबल रहेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.