नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क: Lock Laces Launched In India: लॉक लेसेज़ एक अमेरिकी ब्रैंड है, जो जूतों की एक्सेसरी बनाती है। ये वहीं कंपनी है जिसने पहली बार नो-टाई शूलेस लॉन्च किए थे। खास बात ये हैं कि अस कंपनी ने अब भारत में भी ये शूलेस लॉन्च किए हैं।  

लॉक लेसेज़ कई तरह उत्पाद बनाती है, रनिंग शूज़, आउटडोर एडवेंचेर्स, बाधा कोर्स रेसर्स और यहां तक कि ऑफिस में पहने जाने वाले जूतों के लिए भी लेसेस बनाती है। 

लॉक लेसेस की मदद से आपको कभी भी जूतों के फीते बांधने और खोलने की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। इन लेसेस में अनोखी डबल आईलेट लॉक टेक्नोलोजी का उपयोग किया गया है, जिसकी मदद से आप किसी भी जूते या फिर बूट्स को आसानीस स्लिप-ऑन में बदल सकते हैं। इन लेसेस में 6- फाइबर स्ट्रैंड वाला इलास्टिक होता है, जो फ्लेक्सिबल होने के साथ आपके पैरों को सारा दिन सपोर्ट और आराम देता है। 

लॉक लेसेस एक ऐसे ब्रैंड का प्रमुख उदाहरण है जो रोज़मर्रा की समस्याएं जिन्हें आमतौर पर अनदेखा किया जाता है, उसके लिए एक बहुत ही सरल समाधान लेकर आया है। 

वैश्विक स्तर पर ये कंपनी 50 से ज़्यादा देशों में अपना विस्तार कर चुकी है। ये ब्रैंड दुनिया भर में 5 मिलियन से ज़्यादा जूतों के लेसेस बेच चुके हैं।

ये है इन शूलेसेस की खासियत:

1. सेक्योर फिट: डबल आइलेट की मदद से ये लॉक अच्छी तरह लेसेस पर पकड़ बनाए रखता है। जिससे लेसेस पिसलते या खुलते नहीं हैं।

2. एडजेस्टेबल: लेसेस को ढीला कर पैरों को राहत पहुंचाता है। साथ ही एड़ियों के नीचे ब्लड सर्क्यूलेशन बेहतर होता है, जिससे पैरों पर पड़ रहा प्रेशर कम होता है।  

3. सभी के लिए एक ही साइज़: इसका डिज़ाइन ऐसा है जो एथलीट्स से लेकर बड़े बच्चों, स्पेशल नीड्स और सभी तरह के लोगों को फिट हो जाए।

लॉक लेसेस के डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशन्स ने इसे भारत में लॉन्च करते हुए कहा, "लॉक लेसेस के ज़रिए हमने बाज़ार में टॉप क्वालिटी वाले लेसेस उतारे हैं जो ग्राहकों की ज़िंदगी को आसान बनाने में मदद करेंगे। ये अनोखे डबल आईलेट लॉक लेसेस को एडजेस्ट करने और आरामदायक बनाने में मदद करता है। भारत हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मार्केट है और यहां से हम एक ग्लोबल ब्रैंड बनना चाहेंगे।"

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप