Move to Jagran APP

Boots With A Bottle Opener: सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं ये खास बूट्स, जानें इनकी कीमत!

Boots With A Bottle Opener वेटेमेंट्स ने ब्लैक रंग के लेदर बूट्स की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि इन बूट्स की हील्स में चमकता हुआ ओपनर लगा हुआ है।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 09:08 AM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 09:08 AM (IST)
Boots With A Bottle Opener: सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं ये खास बूट्स, जानें इनकी कीमत!
Boots With A Bottle Opener: सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं ये खास बूट्स, जानें इनकी कीमत!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Boots With A Bottle Opener: वेटेमेंट्स नाम का एक फ्रेंच रिटेलर एक नए तरह के बूट्स लेकर आया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गए हैं। इन बूट्स की खास बात यह है कि ये पार्टी के लिए बेन हैं और इनमें बॉटल ऑपनर लगे हुए हैं।  

loksabha election banner

वेटेमेंट्स ने अपने ऑफिशियल पेज से ब्लैक रंग के लेदर बूट्स की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि इन बूट्स की हील्स में चमकता हुआ ओपनर लगा हुआ है। तो अगली बार जब आप किसी पार्टी में जाएं और पार्टी के होस्ट के पास बॉटल ओपनर नहीं है तो उस वक्त आपके बूट्स बड़े काम आएंगे। आपक सिर्फ अपने बूट्स निकालकर हील्स से बॉटल का ढक्कन खोलना है। 

 

View this post on Instagram

PARTY BOOTS WITH INSTALLED BOTTLE OPENERS - NOW ONLINE www.vetementswebsite.com LINK IN THE PROFILE

A post shared by VETEMENTS (@vetements_official) on

तस्वीर के साथ कैप्शन में वेटेमेंट्स ने यह जानकारी दी कि पार्टी बूट्स अब उनकी वेबसाइट पर भी उपलब्ध हैं और वहां से खरीदे जा सकते हैं। उनकी वेबसाइट पर इन बूट्स के बारे में ज़्यादा जानकारी दी गई है। 

क्रो-इफ़ेक्ट लेदर से बने इन बूट्स को इटली में तैयार किया गया है, यह पॉइंट-टो डिज़ाइन के बूट्स हील्स में सिल्वर-टोन बॉटल ओपनर्स के साथ आते हैं। पार्टी में सबसे अलग और छा जाने के लिए आप भी इन खास बूट्स को पहने। 

 

इस पोस्ट को अभी तक करीब 14 हज़ार लाइक्स मिल चुकी हैं। लोगों ने इन बूट्स के बारे में अपनी राय भी रखी है। एक यूज़र ने लिखा है कि "यह बूट्स काफी सुविधाजनक लग रहे हैं।" तो एक ने कहा, "मुझे इनकी ही ज़रूरत है।" कई लोगों इन्हें खरीदने की इच्छा ज़ाहिर की है।

अगर आपको भी ये बूट्स पसंद आए हैं और आप इन्हें खरीदना चाहते हैं तो ये वेटेमेंट्स की वेबसाइट पर 1,395 डॉलर्स यानी 99,871 रुपए में उपलब्ध हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.