Move to Jagran APP

Lara Dutta's Modern Blouse: वेडिंग सीज़न में छाया रहेगा लारा दत्ता का हॉट ब्लाउज़ डिज़ाइन

Lara Duttas Modern Blouse यह खूबसूरत अभिनेत्री फिल्म को प्रमोट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। उनके प्रमोशन्स से जुड़े एक से बढ़कर एक लुक्स इस बात को साफ कर रहे हैं। हालांकि आज हम बात कर रहे हैं उनके लेटेस्ट साड़ी लुक के बारे में।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 07:30 PM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 07:30 PM (IST)
Lara Dutta's Modern Blouse: वेडिंग सीज़न में छाया रहेगा लारा दत्ता का हॉट ब्लाउज़ डिज़ाइन
वेडिंग सीज़न में छाया रहेगा लारा दत्ता का हॉट ब्लाउज़ डिज़ाइन

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Lara Dutta's Modern Blouse: एक्ट्रेस लारा दत्ता आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' में दिवंगत प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनका लुक जब से लॉन्च किया गया है तभी से वायरल हो गया है और इंदिरा गांधी इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई हैं। इस सभी के बीच पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता भी काफी समय बाद सुर्खियों में छाई हुई हैं।

loksabha election banner

यह खूबसूरत अभिनेत्री फिल्म को प्रमोट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। उनके प्रमोशन्स से जुड़े एक से बढ़कर एक लुक्स इस बात को साफ कर रहे हैं। हालांकि, आज हम बात कर रहे हैं उनके लेटेस्ट साड़ी लुक के बारे में, जिसे आप भी देखें।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

लारा अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए एक खूबसूरत साड़ी में नज़र आईं, जो सभी फैशनिस्टाज़ को भी काफी पसंद आ रही है। यह एक्ट्रेस ग्रे और आइवरी रंगों की एक सुंदर रेशमी साड़ी में देखी गई थीं। मशहूर फैशन डिज़ाइनर तरुण तहिलियानी की डिज़ाइन की गई इस खूबसूरत साड़ी के बॉर्डर पर सोने की कढ़ाई वाली पट्टी देखी जा सकती है। हालांकि, साड़ी से ज़्यादा उनका ब्लाज़ लुक में चार चांद लगा रहा है। लारा ने इस साड़ी के साथ कोहनी तक स्लीव्ज़ वाला ऑफ-शोल्डर ब्लाउज़ पहना था।

इस हॉट ब्लाउज़ में नाज़ुक सीक्वेन कढ़ाई के साथ हेम के चारों ओर टेसेल्स लगे हैं। अगर आप आने वाले वेडिंग सीज़न के लिए नए ब्लाउज़ डिज़ाइन की खोज में हैं, तो ये डिज़ाइन आपका लुक बदल देगा। लारा के इस लुक के पीछे सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट ऐशा अमीन थीं। लारा ने इसके साथ ऑक्सीडाइज़्ड चोकर नेकलेस और डल गोल्ड रंग की घड़ी को स्टाइल किया था। उन्होंने अपने मेकअप को हल्का रखा था। टॉप नॉट हाफ बन ने उनके लुक को पूरा कर दिया।

एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नज़र आएंगी। फिल्म में उनका मेकअप इतना ज़बरदस्त किया गया है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल है। यहां तक कि पढ़ने के बाद सभी को पता चला कि इंदिरा गांधी का रोल लारा दत्ता निभा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.