नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Kriti Sanon's Festive Wardrobe: त्योहारों का सीज़न शुरू हो चुका है और इसी के साथ कभी न ख़त्म होने वाले जश्न की भी शुरुआत होने जा रही है। ज़ाहिर है आप भी इन त्योहारों की तैयारियों में लगी होंगी। इस साल भले ही कोरोना वायरस की वजह से सेलीब्रेशन कम होगा, लेकिन होगा ज़रूर। 

अगर आप भी इन खाल मौकों के लिए स्टाइल स्टेटमेंट की तलाश कर रही हैं तो बिना इधर-उधर देखे सिर्फ कृति सेनन के फेस्टिव लुक को फोलो कर लीजिए। बॉलीवुड डीवा कृति का हर लुक खास मौकों  के लिए परफेक्ट है। 

आज ये एक्ट्रेस अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। कृति अक्सर इंस्टाग्राम के ज़रिए अपने फैन्स के स्टाइल स्टेटमेंट के गोल्स सेट करती रही हैं। ऐसे तो इस फैशनिस्टा का हर एक लुक बेहद शानदार होता है लेकिन उनके फेस्टिव लुक की बात ही कुछ अलग है। आज हम आपको बता रहे हैं एक्ट्रेस कृति सेनन के 5 ऐसे लुक जो खास मौकों की तैयरियों में आपकी काफी मदद कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

💞👄💄 Outfit- @jayantireddylabel @dipublicrelations Earrings- @sangeetaboochra Ring- @minerali_store Styled by @sukritigrover Hair @aasifahmedofficial Make up @heemadattani 📸 @aarishbhathena

A post shared by Kriti (@kritisanon) on 

पहला लुक: कृति सेनन आजकल अपनी आने वाली फिल्म पानीपत के प्रमोशन कर रही हैं। इस दौरान उन्हें एक से एक खूबसूरत अटायर्स में देखा जा रहा है। हाल ही में वह फिल्म के प्रमोशन के दौरान फूशिया पिंक रंग के लहंगे में नज़र आई थीं। यह लहंगा डिज़ाइनर जयंती रेड्डी के क्लेक्शन से था, जो परिवार या फिर किसी भी दोस्त की शादी समारोह के लिए परफेक्ट है। इस एक्ट्रेस से इसके साथ संगीता बूचरा के डिज़ाइन किए गए इयररिंग्ज़ पहने थे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

P A S T L E S Outfit- @taruntahiliani Earrings- @anmoljewellers Rings- @zariinjewelry Juttis- @pastelsandpop Styled by @sukritigrover Hair @aasifahmedofficial Make up @heemadattani 📸 @aarishbhathena

A post shared by Kriti (@kritisanon) on 

दूसरा लुक: फिल्म प्रमोशन के दौरान ही कृति डिज़ाइनर तरुण ताहिलियानी की क्रिएशन में नज़र आई थीं। उन्होंने इस मौके पर हल्के ब्राउन रंग का शरारा और उसके ऊपर लंबा कुर्ता पहना था। उन्हें स्टाइलिस्ट सूकृति ग्रोवर ने स्टाइल किया था। उन्होंने इसके साथ लंबे इयररिंग्ज़ पहने थे और मेकअप को बेहद हल्का रखा था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

💞💞 Saree- @ekayabanaras @dipublicrelations Jewellery- @minerali_store @sangeetaboochra Styled by @sukritigrover Makeup by @adrianjacobsofficial Hair by @aasifahmedofficial 📸 : @kunalgupta91

A post shared by Kriti (@kritisanon) on 

तीसरा लुक: कृति ने एक्याबनारस की फूशिया पिंक रंग की साड़ी भी काफी खूबसूरत है। ये बनारसी साड़ी हमेशा फैशन में रहती है और किसी भी मौके के लिए बेस्ट है। इसके साथ कृति ने मिन्रली स्टोर के इयररिंग्ज़ को स्टाइल किया था। वहीं, मेकअप के लिए उन्होंने आंखों में काजल और पिंक लिप्स रखे थे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🌹🌹 Outfit- @rohitbalofficial Styled by @sukritigrover Hair @aasifahmedofficial Make up @adrianjacobsofficial 📸 @kunalgupta91

A post shared by Kriti (@kritisanon) on 

चौथा लुक: रोहित बाल का डिज़ाइन किया गया कि ब्लैक सूट भी काफी एलीगेंट लग सकता है। अगर आपको डार्क रंग पसंद हैं तो ये आउटफिट परफेक्ट रहेगा। कृति की तरह आप भी स्टेटमेंट इयररिंग्ज़ और जूड़े में गुलाब के फूल लगा सकती हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Diwali ✨ in @manishmalhotra05 Jewellery , Earrings: @mehrise_by_mehrgurnani Rings: @gbtbetrue Juttis @fizzygoblet Styled by @sukritigrover Hair @gohar__shaikh Make up @vardannayak 📸 @devsphotographyofficial

A post shared by Kriti (@kritisanon) on 

पांचवां लुक: दिवाली पर कृति डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की इस क्रिएशन में छा गई थीं। बॉलीवुड के इस डिज़ाइनर की साड़ी में सितारे और गोटे का खूबसूरत काम था। इस गोल्डन रंग की साड़ी के साथ कृति ने इसी रंग का प्लेन ब्लाउज़ पहना था। इस लुक के साथ उन्होंने स्मोकी आइज़ मेकअप किया था। 

आप त्योहार ज़रूर मनाएं लेकिन कोरोना वायरस महामारी को ध्यान में रखते हुए ज़रूरी एहतियात बरतना न भूलें। घर पर ज़्यादा लोगों को न्योता न दें। सबसे शारीरिक दूरी बनाएं रखें। मास्क ज़रूर पहनें। कोई बाहर से घर पर आता है, तो उनके हाथों को हैंड सैनिटाइज़र से साफ कराएं और जूतों पर डिसइंफेक्टेंट से स्प्रे करें। हो सके तो जूतों को बाहर ही रखवाएं। 

Picture Courtesy: ये सभी तस्वीरें कृति सेनन के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस