Move to Jagran APP

Deepika Padukone Hates To Wear: दीपिका पादुकोण की स्टाइलिस्ट का खुलासा, बताया एक्ट्रेस को क्या बिल्कुल नहीं पसंद

Deepika Padukone Hates To Wearदीपिका के स्टाइल की खास बात ये है कि वो बेजान कपड़ों में भी जान डाल देती हैं। चाहे रेड कार्पेट हो या फिर एयरपोर्ट लुक दीपिका हर बार कमाल की लगती हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 05:00 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 05:00 PM (IST)
Deepika Padukone Hates To Wear: दीपिका पादुकोण की स्टाइलिस्ट का खुलासा, बताया एक्ट्रेस को क्या बिल्कुल नहीं पसंद
Deepika Padukone Hates To Wear: दीपिका पादुकोण की स्टाइलिस्ट का खुलासा, बताया एक्ट्रेस को क्या बिल्कुल नहीं पसंद

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। What Deepika Padukone Hates To Wear: दीपिका पादुकोण एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें अदाकारी के अलावा फैशन और स्टाइल के लिए भी सराहा जाता है। लेकिन स्टाइल गॉडेस होने के बावजूद ऐसा कई बार हुआ है जब दीपिका की उनके फैशन को लेकर आलोचना की गई हो। 

loksabha election banner

दीपिका के स्टाइल की खास बात ये है कि वो बेजान कपड़ों में भी स्टाइलिंग के ज़रिए जान डाल देती हैं। चाहे रेड कार्पेट हो या फिर एयरपोर्ट लुक दीपिका हर बार कमाल की लगती हैं।

एक तरफ हमें लगता है कि ऐसा शायद ही कोई स्टाइल हो दीपिका पादुकोण कैरी न कर पाएं, लेकिन इस बारे में उनकी स्टाइलिस्ट की राय अलग है। दीपिका की स्टाइलिस्ट ने खुलासा किया कि कई ऐसे स्टाइल हैं जो दीपिका कभी नहीं पहनेंगी। 

हाल ही में बॉलीवुड की नम्बर वन एक्ट्रेस के स्टाइल के बारे में बात करते हुए सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट शालीना नैथनी ने बताया कि दीपिका को जो एक चीज़ नहीं पसंद है वो है पीला रंग।

शालीना ने एक बॉलीवुड मैगज़ीन से बात करते हुए कहा, "हमें लगा कि अगर डिज़ाइनर सब्यसाची पीले रंग में कुछ डिज़ाइन करें तो शायद दीपिका उसे ना न कह पाएं। तीन दिन बाद जब दीपिका के सामने हमने पीला आउटफिट रखा, तो उनका रिएक्शन था कि तुम लोगों ने ये जानबूझकर किया है।" दरअसल, सब्यसाची की खास बात ये हैं कि वह हर रंग को जानते हैं, किस पर किस रंग का सही शेड अच्छा लगेगा ये वो बखूबी पहचानते हैं।   

दीपिका ने हाल ही में सब्यसाची का डिज़ाइन किया गया एथनिक आउटफिट पहना था और हर बार की तरह वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस एक्ट्रेस ने पीले आउटफिट को स्टेटमेंट इयररिंग्ज़ और शिमरी न्यूड हील्स के साथ स्टाइल किया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

💛 @deepikapadukone today wearing @sabyasachiofficial 📸 @nehachandrakant makeup @sandhyashekar hair @florianhurel assisted by @anjalichauhan16

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on

ये सच है कि दीपिका को पीला रंग पसंद नहीं है, लेकिन उन्होंने पहले भी कई बार इस रंग को पहना है और काफी एलीगेंट लगी हैं। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

from the archives... wearing vintage @zacposen @off____white @stuartweitzman @sandhyashekar @georgiougabriel @shaleenanathani @nehachandrakant

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के अलावा दीपिका पादुकोण फिल्मों में भी छाई हुई हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'छपाक' में उनकी काफी सराहना की गई थी। ये फिल्म सोनाली बोस ने डायरेक्ट की थी। दीपिका के अलावा फिल्म में विक्रांत मेस्सी ने भी अहम भूमिका निभाई थी।   

दीपिका अब जल्दी ही फिल्म 83 में रणवीर सिंह के ऑपोसिट नज़र आएंगी। काबिर खान के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 वर्ल्ड कप में ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.