नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Ranveer Singh's Fedora Hat: रणवीर सिंह ऐसे बॉलीवुड एक्टर हैं जो अक्सर खबरों में रहते हैं, फिर चाहे अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत करें या फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाएं। वो खबरों में दो वजह से होते हैं, या तो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के प्रति पब्लिकली प्यार का इज़हार करने पर या फिर कुछ अलग अंदाज़ के कपड़ों में नज़र आने पर। 

ख़ैर, ये सब जानते हैं कि रणवीर चाहे किसी भी लुक में बाहर कदम रखें, सोशल मीडिया पर उनका छाना तय होता है। आज हम बात करेंगे रणवीर सिंह की हैट की, जो उन्होंने कोरोना वायरस लॉकडाउन से पहले पहनी थी।  
फेडोरा हैट
रणवीर ने लॉकडाउन से कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपने फैन के साथ कुछ तस्वीर शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने क्लासी फेडोरा हैट पहनी थी। जो लोग ये नहीं जानते कि फेडोरा हैट क्या होती है, तो उनको हम बता दें कि, इसका ब्रिम काफी मुलायम होता है और ये क्राउन की शेप की होती है।  
 
फेडोरा में क्या है खास?
रणवीर ने ब्रैंड गुची की जीजी कैनवस फेडोरा हैट पहनी थी। जिसे मोनोग्राम कैनवस से बनाया गया है, इसमें चमड़े की ट्रिम से पूरा किया गया है। इसमें ऐतिहासिक GG का डिज़ाइन देखा जा सकता है। 
 
जानें क्या है इसकी कीमत
अब बात करते हैं इस महंगी हैट की कीमत की। इटली में बनीं इस हैट की कीमत 4000 रुपए है। आपको बता दें, कि ये फेडोरा हैट सबसे महंगी हैट में से एक है।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021