Move to Jagran APP

Price Of Ranveer Singh's Tracksuit: एयरपोर्ट लुक में सुपरकूल लग रहे हैं रणवीर, जानें उनके डैपर ट्रेकपेन्ट की कीमत!

Price Of Ranveer Singhs Tracksuit रणवीर सिंह चाहे एयरपोर्ट पर हों या फिर क्रिकेट ग्राउंड पर उनका सुर्खियों में आना तो बनता है। उनका एयरपोर्ट लुक एक बार फिर खबरों में छा गया है।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 09:20 AM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 09:20 AM (IST)
Price Of Ranveer Singh's Tracksuit: एयरपोर्ट लुक में सुपरकूल लग रहे हैं रणवीर, जानें उनके डैपर ट्रेकपेन्ट की कीमत!
Price Of Ranveer Singh's Tracksuit: एयरपोर्ट लुक में सुपरकूल लग रहे हैं रणवीर, जानें उनके डैपर ट्रेकपेन्ट की कीमत!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Price Of Ranveer Singh's Tracksuit: रणवीर सिंह जैसे एक्टर शायद ही बॉलीवुड में कोई हो। वो न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए खबरों में रहते हैं बल्कि साथ ही अपने अनोखे स्टाइल की वजह से भी चर्चा में बने रहते हैं। रणवीर सिंह चाहे एयरपोर्ट पर हों या फिर क्रिकेट के ग्राउंड पर उनका सुर्खियों में आना तो बनता है। ज़ाहिर है इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है। रणवीर का एयरपोर्ट लुक एक बार फिर खबरों में छा गया है। हालांकि, लुक हमेशा की तरह कुछ अलग है लेकिन इससे ज़्यादा चौंकाने वाली बात है इसकी कीमत।      

loksabha election banner

इस आकर्षक एक्टर को हाल ही में एयरपोर्ट पर शहनील ट्रैकसूट में स्पॉट किया। तो आइए ज़रा डीटेल में जानते हैं उनके अटायर के बारे में। 

रणवीर ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए गुची का सिगनेचर ट्रैकसूट पहना था। नीले और नारंगी रंग के इस शहनील जैकेट में बॉर्डर पर सफेद और नीले रंग की धारियां थीं। साथ ही मशहूर GG लोगो, जो डिज़ाइन साल 1930 से चला आ रहा है और गुची की विरासत की पहचान है। इस ट्रेकसूट की डिज़ाइन आपको रेट्रो दौर की याद दिला देगी, साथ ही ये एथलेटिक लुक से ज़्यादा स्ट्रीट स्टाइल लुक देता है। 

इस एक्टर ने इस जैकेट को मैचिंग पैन्ट्स के साथ स्टाइल किया था। इन पैन्ट्स में भी सफेद रंग की धारियां और ज़िप पॉकेट्स थीं। रणवीर ने अपना ये लुक सफेद और ब्लैक रंग के शेड्स, सिगनेचर स्पीकर्स और क्लासिक सफेद स्नीकर्स के साथ पूरा किया। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@ranveersingh #RanveerSingh snapped at #airport #today #mumbai #yogenshah @yogenshah_s #bollywood #Entertainment #paparazzi

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

ये तो आप जान गए होंगे कि इटली में बना ये ट्रेकसूट काफी महंगा होगा। गुची के इस जैकेट की कीमत एक लाख 38 हज़ार 600 रुपए है, जबकि पैन्ट्स की कीमत एक लाख 3 हज़ार 600 रुपए है।  

 

इस ट्रैकसूट की कुल कीमत में दुल्हनें डिज़ाइनर सब्यसाची के दो खूबसूरत लहंगे खरीद सकती हैं। लेकिन रणवीर की बात ही कुछ अलग है। इसमें कोई शक़ नहीं कि वो हमेशा की तरह सुपर कूल लग रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.