खादी ने जब से मेनस्ट्रीम फैशन में अपनी जगह बनाई है तब से इसके साथ एक्सपेरिमेंट्स बढ़ गए हैं। ट्रेडिशनल मानी जाने वाली खादी से मॉडर्न व अल्ट्रा मॉडर्न आउटफिट्स बनाए जाने लगे हैं। ऐसे में रक्षाबंधन को लेकर भी खादी का जलवा देखने को मिल रहा है। इन दिनों युवाओं पर फेस्टिव खुमार चढ़ा हुआ है । ऐसे में खादी से अब ट्रेडिशनल आउटफिट्स बनाए जा रहे हैं। रक्षाबंधन के लिए खादी सूट, साड़ी, लॉन्ग स्कर्ट और ट्रेडिशनल डिजाइन के टॉप बनाए जा रहे हैं। इस राखी पैंट्स व शर्ट के साथ खादी साड़ी, खादी स्कर्ट-टॉप और खादी कुर्ते फैशन में रहेंगे। 

ट्रेंड में है भाई-बहन के मैचिंग आउटफिट्स

इस बार रक्षाबंधन को लेकर एक नया फैशन बाजार को प्रभावित कर रहा है। जहां भाई और बहनों के लिए मैचिंग आउटफिट्स बनाए जा रहे हैं। खादी के खूबसूरत रंग, डिजाइन और प्रिंट से बेहतरीन ट्रेडिशनल फेस्टिव आउटफिट्स तैयार किए जा रहे हैं।

एक्सेसरीज में भी खादी का टच

आउटफिट्स के अलावा एक्सेसरीज में भी खादी और कॉटन का टच देखने को मिल रहा है। मेटल के साथ फेब्रिक ज्वेलरी में खादी बहुत खूबसूरत लुक देता है। फेब्रिक ज्वेलरी और मेटल ज्वेलरी इस फेस्टिव सीजन काफी हिट रहने वाली हैं। फेब्रिक ज्वेलरी में खादी फेब्रिक का प्रयोग किया जा रहा है। इसमें ब्रेसलेट से लेकर नेकपीस, ईयरिंग्स और बड़े साइज़ के कड़े इस रक्षाबंधन के स्टाइल स्टेटमेंट रहने वाले हैं। 

Posted By: Priyanka Singh