Move to Jagran APP

Katrina Kaif Wore A Sari Or A Lehenga: जब कैटरीना कैफ की ड्रेस ने सबको कर दिया परेशान!

Katrina Kaif Wore A Saree Or A Lehenga कैटरीना इस पार्टी में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं लेकिन इस बार सबकी नज़रें उनकी खूबसूरती पर नहीं बल्कि उनकी ड्रेस पर थीं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 04:13 PM (IST)Updated: Thu, 05 Sep 2019 08:49 AM (IST)
Katrina Kaif Wore A Sari Or A Lehenga: जब कैटरीना कैफ की ड्रेस ने सबको कर दिया परेशान!
Katrina Kaif Wore A Sari Or A Lehenga: जब कैटरीना कैफ की ड्रेस ने सबको कर दिया परेशान!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Katrina Kaif Wore A Saree Or A Lehenga: गणेश चतुर्थी के त्यौहार को धूमधाम से मनाने के लिए 2 सितंबर को अंबानी परिवार ने हर साल की तरह अपने घर एंटीलिया पर एक इवेंट का आयोजन किया। इस आयोजन पर फिल्म इंडस्ट्री से लेकर क्रिकेट के खिलाड़ी भी पहुंचे। इस पार्टी में आलिया भट्ट- रणबीर कपूर, बच्चन परिवार, आमिर खान, सचिन तेंदुलकर जैसी हस्तियों ने शिरकत की। 

loksabha election banner

सभी सिलेब्रिटीज़ भारतीय ट्रेडिशनल पहनावे में काफी ग्लैमरस लग रहे थे, लेकिन एक सिलेब्रिटी ऐसी थीं जिन्होंने सबसे ज़्यादा अट्रेक्शन बटौरा। वह कोई और नहीं बल्कि कैटरीना कैफ थां। कैटरीना इस पार्टी में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन इस बार सबकी नज़रें उनकी खूबसूरती पर नहीं बल्कि उनकी ड्रेस पर थीं।

दरअसल, कैटरीना की ड्रेस ने सभी को कन्फ्यूज़न में डाल दिया कि उन्होंने लहंगा पहना है कि साड़ी? कैटरीना ने कोरल रंग की ड्रेस पहनी थी, जो देखने में लहंगे और साड़ी दोनों जैसी लग रही थी। यह एसेम्बल डिज़ाइनर अनामिका खन्ना ने डिज़ाइन किया है। तस्वीर देखकर आप ही बताइए कि यह लहंगा है या साड़ी?

 

View this post on Instagram

Katrina Kaif and Isabelle Kaif today at #mukeshambani Residence #antilia for Ganesh Chaturthi Celebrations in #Mumbai . #ganpatifestival #ganpatibappamorya #ganeshchaturthi2019 #entertainment #photography #mumbai #yogenshah @yogenshah_s

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

इस आउटफिट में साड़ी की चुन्नटों जैसे स्कर्ट के साथ लहंगे के साथ पहने जाने वाली चोली थी। चोली पर खूबसूरत कढ़ाई की गई थी। इसके साथ स्कर्ट पर मैचिंग बेल्ट भी थी और साथ ही जुड़ा हुआ सफेद रंग का श्रग। कैटरीना ने इसके साथ झुमके और रिंग स्टाइल किए थे।

अनामिका खन्ना द्वारा डिज़ाइन किया गया आउटफिट दरअसल, एक साड़ी लहंगा है। अब कैटरीना ने यह पहना है तो ज़ाहिर है इस सीज़न के ट्रेंड छा जाएगा। इस एक्ट्रेस के साथ उनकी बहन इसाबेल कैफ भी नज़र आई थीं, जिन्होंने पिंक रंग का अनारकली गाउन पहना था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.