Move to Jagran APP

Katrina Kaif or Shilpa Shetty: शिमरी ड्रेस को किसने किया बेहतर तरीके से कैरी?

Katrina Kaif or Shilpa Shetty कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी को हाल ही में एक इवेंट में देखा गया था। इस मौके पर दोनों ने एक-सी शिमरी ड्रेस पहनी थी।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 09:00 AM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 09:47 AM (IST)
Katrina Kaif or Shilpa Shetty: शिमरी ड्रेस को किसने किया बेहतर तरीके से कैरी?
Katrina Kaif or Shilpa Shetty: शिमरी ड्रेस को किसने किया बेहतर तरीके से कैरी?

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Katrina Kaif or Shilpa Shetty: कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी को कुछ दिन पहले मुंबई के एक इवेंट में शिरकत करते देखा गया। बॉलीवुड की इन दोनों डीवाज़ ने लगभग एक जैसी शिमरी ड्रेस पहनी थी। इस ब्लिंगी ड्रेस में सभी की नज़रें इन्हीं पर टिकी हुई थीं। ये मानना पड़ेगा कि ये दोनों हसिनाएं बेहद खबसूरत लग रही थीं।

loksabha election banner

इस मौके के लिए, कैटरीना ने डिज़ाइनर आशीष की सिल्वर ब्लिंगी शॉर्ट ड्रेस चुनी थी। उनके इस चमकती हुए आउटफिट की नेकलाइन डीप थी और कैटरीना के परफेक्ट फिगर को हाइलाइट कर रही थी। 

 

View this post on Instagram

VoguexNykaaFashion

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फिल्म भारत की इस एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ अपना लुक सिम्पल रखा था। उन्होंने रूबी इयररिंग्ज़ के साथ अपना लुक पूरा किया था। वहीं, उनके मेकअप की बात करें तो कैटरीना ने ड्यूई लुक के साथ ड्रमैटिक आइज़ रखी थीं और बालों को वेवी और खुला रखा था। 

वहीं, शिल्पा शट्टी के स्टाइल की बात करें, तो उन्होंने ने भी इस मौके के लिए शिमरी-ब्लिंगी ड्रेस चुनी थी। लेकिन ये ड्रेस लॉन्ग थी और डार्क रंग की थी। इस मैक्सी ड्रेस में थाई-हाई स्लिट था और इसके साथ कैप स्टाइल का जैकेट भी था। इस फैशनिस्टा ने अपने लुक को स्टेटमेंट रिंग्ज़ और ब्रेसलेट के साथ स्टाइल किया था। 

 

View this post on Instagram

50% sweet... 50% sassy... What is life without a healthy balance 😉 . . . . . . #VogueXNykaaFashion #ThePowerList2019 #fashion #outfitoftheday #glamour #sassy #sweet #balance

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

शिल्पा के ग्लैम की बात करें, तो उन्हें पिंक स्मोकी आइज़, न्यूड लिप्स और गालों पर हाइलाइटर का इस्तेमाल किया था। बालों को उन्होंने खुला छोड़ा था। शिल्पा ने सिल्वर रिंग की हील्स के साथ अपना ये लुक पूरा किया था।

हमारे लिए ये फैसला करना मुश्किल हो रहा है कि इन दोनों डीवाज़ में से बेहतर कौन लग रहा था। क्या आप बता सकते हैं?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.