Move to Jagran APP

Karva Chauth 2019: फेस्टिवल में पहनें कुछ ऐसा, जो हो स्टाइल और कम्फर्ट में बेस्ट

Karva Chauth 2019 करवा चौथ पर साड़ी और सूट के एवरग्रीन ऑप्शन में लगाएं ग्लैमर का तड़का इन इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ। जो स्टाइल ही नहीं कम्फर्ट के मामले में भी हैं बेस्ट।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 02:23 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 08:59 AM (IST)
Karva Chauth 2019: फेस्टिवल में पहनें कुछ ऐसा, जो हो स्टाइल और कम्फर्ट में बेस्ट
Karva Chauth 2019: फेस्टिवल में पहनें कुछ ऐसा, जो हो स्टाइल और कम्फर्ट में बेस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। Karva Chauth 2019: करवा चौथ के मौके पर हैवी आउटफिट्स कैरी करने का ट्रेंड हो चुका है पुराना, अब लेडीज़ ऐसे आउटफिट्स कैरी करना पसंद कर रही हैं जो स्टाइलिश होने के साथ कम्फर्टेबल भी हो। खूबसूरत दिखने के लिए महंगे नहीं बल्कि ऐसे आउटफिट्स चुनें जिनका फैब्रिक और कलर मौसम के अनुसार हो। पहले महिलाएं इस दिन वेडिंग आउटफिट्स को ज्यादा तवज्जों देती थीं क्योंकि ये फेस्टिवल के हिसाब सही लगती है। लेकिन पिछले कुछ समय से ट्रेंड में बदलाव आया है। महिलाएं फैशन में लगातार एक्सपेरिमेंट्स कर रही हैं। तो ऐसे आउटफ़िट्स उनके लिए स्टाइल, फैशन और फेस्टिवल के हिसाब से परफेक्ट होते हैं। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं, कुछ ऐसे ही आउटफिट्स के बार में...

loksabha election banner

लहंगा सूट

एथनिक वेयर्स में अलग नजर आना चाहती हैं तो लहंगा सूट का ऑप्शन रहेगा परफेक्ट। लहंगा सूट, जिसमें प्लेन या थोड़ा हैवी वर्क वाला स्कर्ट बॉटम में कैरी करते हैं और उसके साथ लॉन्ग स्ट्रेट कुर्ता। वैसे कुर्ता का लेंथ आप अपनी पसंद और कम्फर्ट के हिसाब से चुन सकती हैं। 

नेट साड़ी

किसी भी फेस्टिवल में आउटफिट्स को लेकर कनफ्यूज़ हो रही हैं तो बिंदास होकर साड़ी कैरी करें। लेकिन सिल्क या ब्रोकेड नहीं, बल्कि नेट की साड़ियां। एम्ब्रॉयड्रेड नेट की साड़ियां आपको देगी स्टाइलिश टच। इनके साथ जूलरी और गजरा हेयरस्टाइल बनाकर आप लुक को कर सकती हैं कम्प्लीट।

साड़ी गाउन

पहली बार करवा चौथ मनाने जा रही हैं और सही तरीके से साड़ी ड्रेप करना नहीं आता तो आप इस मौके पर साड़ी गाउन के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। ये दिखने में बिल्कुल साड़ी जैसा ही लुक देती हैं और काफी कम्फर्टेबल भी होती है। स्टेटमेंट ईयररिंग्स और फुटवेयर्स में हील्स का ऑप्शन चुनकर ओवर ऑल लुक को बना सकती हैं स्टाइलिश।

कुर्ता विद जैकेट

फ्लोर लेंथ कुर्ते के साथ डस्टर जैकेट को टीमअप कर करवा चौथ में नजर आए सबसे अलग। यकीन मानिए ये देखने में बुहत ही स्टाइलिश लगता है। अगर आपका कुर्ता हैवी नहीं है जो जैकेट थोड़ा हैवी वर्क वाला होना चाहिए, वहीं अगर कुर्ता हैवी है तो जैकेट नॉर्मल। दोनों हैवी होगा तो लुक फेस्टिवल के हिसाब से ओवर लगेगा और दोनों सिंपल हुआ तो फीका। इसलिए इस ओर खास ध्यान दें। 

स्कर्ट और ब्लाउज़

सिल्क, ब्रोकेड, जॉर्जेट फैब्रिक के स्कर्ट्स को भी करवाचौथ के मौके पर पहनने का आइडिया रहेगा बेस्ट। इनके साथ आप रफल, बैल या फुल स्लीव के टॉप को टीमअप करें। जो स्टाइलिश तो लगेंगे ही साथ ही इसे पहनकर आप पूजा के दौरान कम्फर्टेबल भी रहेंगी।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.