Move to Jagran APP

Kareena Kapoor In Ravishing Red: भाई अरमान जैन के रोका सेरेमनी में इस अंदाज़ में दिखीं करीना कपूर!

Kareena Kapoor In Ravishing Red करीना कपूर भाई अरमान के रोका सेरेमनी के लिए एयरपोर्ट पर मेकअप कराती दिखीं। ये बताने की ज़रूरत नहीं है कि इस मौके पर वह कितनी खूबसूरत लग रही थीं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 12:16 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 12:16 PM (IST)
Kareena Kapoor In Ravishing Red: भाई अरमान जैन के रोका सेरेमनी में इस अंदाज़ में दिखीं करीना कपूर!
Kareena Kapoor In Ravishing Red: भाई अरमान जैन के रोका सेरेमनी में इस अंदाज़ में दिखीं करीना कपूर!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Kareena Kapoor In Ravishing Red: करीना कपूर के कज़िन भाई अरमान जैन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अरमान जैन अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा संग शादी करने जा रहे हैं। करीना कपूर को हाल ही में एयरपोर्ट पर इनकी रोका सेरेमनी के लिए मेकअप कराते भी स्पॉट भी किया गया था।

loksabha election banner

अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच सही बैलेंस बिठाने की कोशिश में लगीं करीना कपूर खान और उनकी पति सैफ अली खान अरमान की रोका सेरिमनी में शरीक होने पहुंचे।

ये बताने की जरूरत नहीं है कि करीना कितनी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने इस मौके के लिए सोने की कढ़ाई का लाल कुर्ता और उसके साथ चूड़ीदार पहना था। उन्होंने अपना लुक कढ़ाई किया हुआ खूबसूरत लाल दुपट्टे के साथ पूरा किया था। साथ ही गोल्ड मोजड़ी और स्लिंग बैग भी लिया था। जूलरी में करीना ने सिर्फ सोने के बड़ी चांदबालियां पहनी थीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Oh so you are the one chasing Taimur the other day 🤪 #saifalikhan #kareenakapoorkhan at @therealarmaanjain roka ceremony #viralbhayani @viralbhayani both are in @raghavendra.rathore

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

मेकअप की बात करें तो वह बिल्कुल परफेक्ट था। करीना ने ड्यूई मेकअप के साथ काजल और न्यूड लिप्सटिक लगाई थी। लाल अटायर के साथ करीना ने लाल बिंदी और सिंदूर भी लगाया था। बालों को उन्होंने बन में बांधा था। 

वहीं, सैफ अली खान ने सफेद अटायर में नज़र आए। उन्होंने सफेद कुर्ते के साथ नेहरू जैकेट और सफेद चूड़ीदार पजामा पहना था।

करीना की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज़' में नज़र आएंगी। फिल्म में करीना अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी। इनके अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ फिल्म में अहम किरदार निभाते नज़र आएंगे। फिल्म की कहानी आईवीएफ तकनीक अपना रहे दो कपल्स के स्पर्म्स में हुए मिक्सअप के बाद हुए ड्रामा पर बेस्ड है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.