Move to Jagran APP

Kareena Kapoor's Simple Look Will Win Your Heart: सिम्पल लुक में दिखीं करीना कपूर, कीमत जान हैरान हो जाएंगे आप!

Kareena Kapoors Simple Look Will Win Your Heart एक इंटरव्यू देते समय करीना का लुक काफी पसंद किया गया। उनका यह लुक सिम्पल होने के साथ काफी ट्रेंडी भी था।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 09:42 AM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 09:42 AM (IST)
Kareena Kapoor's Simple Look Will Win Your Heart: सिम्पल लुक में दिखीं करीना कपूर, कीमत जान हैरान हो जाएंगे आप!
Kareena Kapoor's Simple Look Will Win Your Heart: सिम्पल लुक में दिखीं करीना कपूर, कीमत जान हैरान हो जाएंगे आप!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Kareena Kapoor's Simple Look Will Win Your Heart: करीना कपूर खान बॉलीवुड की उन सितारों में से हैं जिन्हें फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए ज़्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ती। वह जो भी पहनकर बाहर निकलती हैं वह एक स्टेटमेंट बन जाता है और कई लोग उनके फैशन स्टाइल से प्रेरणा लेते हैं। 

loksabha election banner

ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ, एक इंटरव्यू देते समय करीना का लुक काफी पसंद किया गया। उनका यह लुक सिम्पल होने के साथ काफी ट्रेंडी भी था। 

करीना की स्टाइलिस्ट, तान्या घारवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस खूबसूरत एक्ट्रेस की कई तस्वीरें शेयर कीं। इस इंटरव्यू के लिए करीना ने सिम्पल शर्ट के साथ एक मिडी स्कर्ट को स्टाइल किया था।

करीना के ये स्टाइलिश कपड़े बर्डवॉक नाम के ब्रैंड के हैं। उनका ए-लाइन स्कर्ट नेट का था। इस नीले रंग के वूलथ्रेड स्कर्ट की कीमत 15,500 रुपए है। वहीं, इस स्कर्ट के साथ करीना ने लाल रंग की शर्ट को स्टाइल किया था, जिसकी कीमत 10,500 रुपए है। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kareena kapoor khan for Rajeev masand interview today in @birdwalkofficial @louboutinworld assisted by @karishmashaikhh

A post shared by Tanya Ghavri (@tanghavri) on

अपने इस खूबसूरत लुक को पूरा करने के लिए करीना ने क्रिस्चन लौबाउटिन की लाल रंग की हील्स को स्टाइल किया, जिसकी कीमत 675 यूएस डॉलर्स है यानी 48, 436 रुपए।   

वहीं उनके मेक-अप की बात करें तो करीना बेहद सिम्पल या कहें नो-मेकअप लुक अपनाया था। साथ ही बालों को भी खुला छोड़ा था। ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है और भी इससे प्रेरणा ले सकती हैं। 

वहीं, करीना की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही गुड न्यूज़ और अंग्रेज़ी मीडियम 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.