Move to Jagran APP

Kareena In White Dress: करीना कपूर खान से सीखें की सफेद रंग को कैसे पहना जाता हैं

Kareena In White Dress करीना कपूर खान के स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लेहर द्वारा ये फोटो साझा की गई है जिसमें वो सफेद लिबास में बेहद सोफयाने अंदाज में लोगों के दिलों पर कहर बरपा रही हैं।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 06:33 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 06:33 PM (IST)
Kareena In White Dress: करीना कपूर खान से सीखें की सफेद रंग को कैसे पहना जाता हैं
Kareena In White Dress: करीना कपूर खान से सीखें की सफेद रंग को कैसे पहना जाता हैं

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से चूकती नहीं है। चाहे कैजुअल लुक हो या उनकी शिमरी ड्रेस,एक्ट्रेस हमेशा से ही अपने लिबास से सबको चौकाती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री की डल लुक में फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है, जिसे आप भी जरुर देखें।

loksabha election banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

✌️Kareena Kapoor for @ishqfm_official ,wearing @flow_thelabel ,shoes @trufflecollectionindia ,earrings @misho_designs ,styled by @lakshmilehr @style.cell ,hair by @yiannitsapatori ,make up by @subbu28 #kareenakapoorkhan

A post shared by Lakshmi Lehr (@lakshmilehr) on

करीना की स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लेहर द्वारा ये फोटो साझा की गई है। इस फोटों में करीना सफेद रंग की पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही हैं। करीना ने सफेद रंग का लेस टॉप पहना है जिसके साथ ही सफेद रंग की हाई वेस्ट पेंट पहनी है। इस पेंट के साथ करीना ने मैचिंग बेल्ट का भी इस्तेमाल किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Oh hello ⭐️ @kareenakapoorkhan @makeupbypompy @avancontractor @poonamdamania @nainas89

A post shared by Lakshmi Lehr (@lakshmilehr) on

करीना ने अपने लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए मैचिंग पर्ल्स के ईयर रिंग भी पहने हैं। अपने लुक में निखार लाने के लिए करीना ने मैक-अप भी ड्रेस से मैच करता हुआ किया है। मैक-अप में उन्होंने ब्लैक आइलाइनर और गलोसी लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है।

बेबो हर लुक में लोगों के दिलों पर अपनी छाप बनाने में कभी भी नाकामयाब नहीं होती। करीना को पता है, कि ऊपर से नीचे तक एक ही रंग पहन कर लोगों के दिलों पर कैसे राज किया जा सकता है। उनके साधे और सोफयाने लिबास को देखकर समझा जा सकता है, कि कैसे रंगों के साथ खेला जाता है।

करीना ने ऑफ-व्हाइट रंग की पैंट के साथ मैचिंग सफ़ेद रंग की बेल्ट और स्ट्रैपी हील्स पहनी हुई है। ग्लैम लुक के लिए, उन्होंने साइड में कर्ली बालों को डाला हुआ है, जिसमें वो सुपर गॉर्जियस लग रही थीं।

                        Written By: Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.