Move to Jagran APP

In Pics Janhvi Kapoor : नया लहंगा पहन शर्मा गईं जाह्नवी कपूर, बोल्‍ड फोटोशूट की तस्‍वीरें वायरल

Janhvi Kapoor Embroidered Lehenga Look बॉलीवुड की क्‍वीन रहीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों फैशन और स्‍टाइल के मामले में सभी की क्‍वीन बन चुकी हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 01:29 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 12:33 PM (IST)
In Pics Janhvi Kapoor : नया लहंगा पहन शर्मा गईं जाह्नवी कपूर, बोल्‍ड फोटोशूट की तस्‍वीरें वायरल
In Pics Janhvi Kapoor : नया लहंगा पहन शर्मा गईं जाह्नवी कपूर, बोल्‍ड फोटोशूट की तस्‍वीरें वायरल

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Embroidered Lehenga Look: बॉलीवुड की क्‍वीन रहीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों फैशन और स्‍टाइल के मामले में सभी की क्‍वीन बन चुकी हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपने फोटोशूट से यह बात साबित भी कर दी है। उनके नए लहंगे में कराए गए फोटोशूट की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

बॉलीवुड में अपनी फिल्‍मों में जबरदस्‍त अभिनय से वाहवाही बटोरने वाली जाह्नवी कपूर अपने फैंशन सेंस को लेकर भी खूब चर्चा हासिल करती हैं। हाल ही कराए गए उनके नए फोटोशूट के जरि उन्‍होंने अपने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। उनकी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम समेत तमाम सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर शेयर की गई हैं।

अपने नए लुक में जाह्नवी कपूर ने एंब्रॉयडरी लहंगा और चोली पहन रखा है। ब्‍ल्‍यू और रेड कलर के फूलदार छपाई के साथ खूबसूरत कढ़ाई से सजे इस लहंगे के साथ उन्‍होंने खूबसूरत गोल्‍डेन और डायमंड ज्‍वेलरी पहनी हुई है। लहंगा पहनने की इच्‍छा रखने वाली महिलाओं के बीच उनका नया लुक खूब पॉपुलर हो रहा है।

डीप नेक और हाफ स्‍लीव्‍स वाली चोली के साथ जाह्नवी कपूर ने कानों में बड़े गोल्‍डेन झुमके पहने हुए हैं। अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए उन्‍होंने मोतियों से जड़े हाथफूल भी पहन रखे हैं। सॉफ्ट ग्‍लैम मेकअप और खुले बालों की वजह से उनका लुक काफी निखर कर सामने आया है।

View this post on Instagram

📸 @rohanshrestha 💄💇🏻‍♀️ @eltonjfernandez Stylist - @devanshi.15 PR Agency- @hypenq_pro

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी कपूर इस लुक की अलग अलग कई तस्‍वीरों में बोल्‍ड अंदाज में दिखी हैं तो कुछ में वह शरमाती भी नजर आ रही हैं। उनके इस बोल्‍ड फोटोशूट को अंजाम दिया है मशहूर फैशन फोटोग्राफर रोहन श्रेष्‍ठ ने। जान्‍हवी कपूर का मेकअप और हेयर स्‍टाइल एल्‍टन फर्नांडिज ने किया है जबकि उनकी ड्रेस को देवांशी तुली ने स्‍टाइल किया है।

View this post on Instagram

✨ 📸 @rohanshrestha 💄💇🏻‍♀️ @eltonjfernandez Stylist: @devanshi.15 PR agency: @hypenq_pr

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.