Move to Jagran APP

Jacqueline Freckles Are Beautiful: जैक्लीन ने साबित कर दिया कि चेहरे के चिकत्ते भी चेहरे को खूबसूरत बनाते हैं - जानिए कैेसे

Jacqueline Freckles Are Beautiful जैक्लीन के हालिया पोस्ट ने फिल्म स्टार के बारे में कायम स्टीरियोटाइप सोच को बदल दिया। उन्होंने चेहरे के चिकत्ते दिखाने में परहेज नहीं किया।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 05:00 PM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 11:11 PM (IST)
Jacqueline Freckles Are Beautiful: जैक्लीन ने साबित कर दिया कि चेहरे के चिकत्ते भी चेहरे को खूबसूरत बनाते हैं - जानिए कैेसे
Jacqueline Freckles Are Beautiful: जैक्लीन ने साबित कर दिया कि चेहरे के चिकत्ते भी चेहरे को खूबसूरत बनाते हैं - जानिए कैेसे

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। श्रीलंका से भारत आईं बॉलीवुड अदाकार जैकलीन फर्नांडिस ऐसी इंडियन स्टार्स में से एक हैं जो नेचुरल दिखने में ज्यादा ऐतबार करती हैं। अदाकार अपनी सादगी को लेकर इंस्टाग्राम पर बेहद फेमस है, इंस्टा पर उनके 45 लाख फॉलोअर्स है। जैक्लीन इंस्टा पर अपनी जिंदगी की झल्कियां पेश करती रहती है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसे उनके चाहने वालों में खासा पसंद किया जा रहा है।

loksabha election banner

जैकलीन एक बहुजातीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनका जन्म कनाडाई, श्रीलंकाई और मलेशियाई परिवार में हुआ है। जी हां, बहुराष्ट्रीय वंश वाली इस अभिनेत्री का चेहरा बिल्कुल विदेशी लोगों की तरह है। फिस्म स्टार्स की स्किन के बारे में अक्सर हम कल्पना करते हैं कि उनकी स्किन चमकदार और खूबसूरत होती हैं, लेकिन हालिया पोस्ट में अभिनेत्री ने स्टीरियोटाइट सोच को बदल दिया है।

 

View this post on Instagram

And out come the freckles 🌈🌻☀️🌼

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

अपनी नई तस्वीरों में, जैकलीन बिना मेकअप के दिख रही है। जैकलीन ने फोटों में चेहरे के चिकत्तों को दिखाने से परहेज नहीं किया। जैकलीन चेहरे के लाल चिकत्ते फोटो में दिखाने में हिचकिचाई नहीं।

जैक्लीन ने फोटों के बाहर इंद्रधनुष, सूरजमुखी और सूरज की इमोजी के साथ कैप्शन दिया।

आप जानते हैं कि चेहरे पर चिकत्ते क्या है?

चिकत्ते चेहरे पर हल्के भूरे रंग के छोटे से पैच होते हैं, जो अक्सर सूरज के संपर्क में आने से अधिक दिखते है। वे ज्यादातर उन लोगों के चेहरे पर दिखाई देते हैं जो पतली त्वचा वाले और हल्के रंग के होते हैं।

हम जैकी को प्यार करते हैं और उम्मीद करते हैं कि वे उसे और अधिक सुंदर बनाएं।

                       Written By: Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.