नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Airport Look: यह कहना ग़लत नहीं होगा कि अब फैशन और बॉलीवुड दोनों एक दूसरे के पर्याय बन चुके हैं। आजकल हर सिलेब्रिटी के पास अपना स्टाइलिस्ट होता है जो हर दिन उन्हें फैशन में अपडेट दिखने के लिए तैयार करता है। अब दुनिया का कोई भी ऐसा ब्रैंड नहीं है जिसमें आप बॉलीवुड स्टार्स को न देखते हों। जैसे ही कोई नया ट्रेंड आता है आपको यह सिलेब्रिटीज़ इसमें झूमते नज़र आ जाते हैं। 

हमारे बी-टाउन स्टार्स के पास महंगे से महंगे कपड़े और एक्सेसरीज़ होती हैं। चाहे वह बरबरी का ट्रेंच कोट हो या गुच्ची म्यूल्स या फिर लुई विटॉं के बैग्स। ये सभी स्टार्स एक ऐसी ज़िंदगी जीते हैं जो हर आम आदमी का सपना होता है।   

हैंडलूम की सस्ती साड़ियों को खरीदने के लिए करें

कंगना रनौत आज की तारीख में बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिस्ट एक्ट्रेस में से एक हैं। कंगना को साड़ी से कितना प्यार है यह सभी जानते हैं, उनको अक्सर एक से एक साड़ी पहने देखा गया है। हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीटर पर अपनी बहन की साड़ी में एक तस्वीर शेयर की।  

तस्वीर में कंगना एयरपोर्ट पर हैं और उन्होंने बेहद खूबसूरत पीच रंग की साड़ी पहनी है। यह साड़ी कोलकाता से 600 रुपए में खरीदी गई। कंगना ने इस साड़ी के साथ काले रंग के गिवेंची ट्रेन्च कोट और दो लाख के पराडा बैग को स्टाइल किया। बालों का जूड़ा और बड़े वेफेरर्स (शेड्स), न्यूड मैक-अप और ब्लैक स्टीलेटोज़ के साथ लुक पूरा किया। 

इसमें कोई शक़ नहीं कि इस लुक में कंगना बेहद एलीगेंट लग रही थी। रंगोली ने ट्वीट कर बताया कि कंगना 600 रुपए की साड़ी पहने कर जयपुर जा रही थीं। वह इस बात से हैरान हैं कि इतनी अच्छी ऑरगैनिक कॉटन साड़ी इतनी सस्ती मिल सकती है, जबकि हमारे लोग इसे बनाने में काफी मेहनत करते हैं।  

रंगोली ने सभी से विनती की कि महेंगे ब्रैंड्स को छोड़ इन छोटे कारिगरों से समान खरीदें और हमारे देसी हैंडलूम का बढ़ावा दें।

 

Posted By: Ruhee Parvez

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस