नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Siddhaanth-Alesia's Romantic Getaway: टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी अपनी सुपर मॉडल पत्नी अलेसिया राउत के साथ आजकल मॉरिशस में घूम रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

उनकी यह तस्वीरें देखते ही देखते खूब वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ में वह पत्नी के साथ बीच पर मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि टीवी सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी के' के एक्‍टर सिद्धांत सूर्यवंशी ने पिछले साल ही अलेसिया से शादी की थी। अलेसिया एक रशियन सुपर मॉडल हैं और वीडियो जॉकी भी हैं। यह सिद्धांत और अलेसिया दोनों की दूसरी शादी है। शादी में उनके कई दोस्‍त और कई टीवी सितारे नज़र आए थे। अलेसिया और सिद्धांत लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

relaxed n having a good time after a week of chaotic & crazy pageant work.. soaking in sun & local coffee rum 😎🍹 With @allylovesgym at #paradisbeachcomber Thank u #mauritius #mauritiustourismboard #mrsindiauniverse2019

A post shared by Siddhaanth Vir Surryavanshi (@_siddhaanth_) on

एक कॉमन फ्रेंड ने अलेसिया और सिद्धांत को मिलवाया था। उन्होंने साल 2017 में 21 अप्रैल को सगाई की थी। अलेसिया और सिद्धांत ने अपनी शादी की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं। यह दोनों ही अपनी शादी में काफी खूबसूरत नज़र आ रहे थे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

More from bali... @finnsbeachclub #awesomeexperience #highonalcoholandmusic #crazy #lovelypeople #happinessamplified @allylovesgym @neha7mehta & extnded birthday celebrations of @neerajmaskara My extended family... love them infinite.. 😘😘😇😇

A post shared by Siddhaanth Vir Surryavanshi (@_siddhaanth_) on

सिद्धांत सूर्यवंशी लम्बे समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। 'ज़मीन से आसमान तक', 'भाग्यविधाता', 'हमने ली है शपथ', 'सूर्यपुत्र कर्ण', 'वारिस' जैसे कई शोज़ में सिद्धांत काम कर चुके हैं। सिद्धांत और उनकी पहली पत्‍नी की एक 14 साल की बेटी है, वहीं अलेसिया राउत भी सिंगल मदर हैं उनकी पिछली शादी से एक 9 साल का बेटा है।

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप