Move to Jagran APP

Shahid Kapoor Ugly Dad Shoes: अगली डैड शूज़ में दिखे शाहिद कपूर, कीमत जान रह जाएंगे हैरान!

Shahid Kapoor Ugly Shoesशाहिद की एक्टिंग के अलावा अनोखे स्टाइल सेन्स की भी चर्चा रहती है। चाहे क्रॉप्ड पैन्ट्स हों ऐसीमेट्रिकल कुर्ता सनग्लासेज़ या फिर जूते ही क्यों न हों।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 09:00 AM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 09:11 AM (IST)
Shahid Kapoor Ugly Dad Shoes: अगली डैड शूज़ में दिखे शाहिद कपूर, कीमत जान रह जाएंगे हैरान!
Shahid Kapoor Ugly Dad Shoes: अगली डैड शूज़ में दिखे शाहिद कपूर, कीमत जान रह जाएंगे हैरान!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Shahid Kapoor Ugly Shoes: फिल्म 'कबीर सिंह' में ऊम्दा एक्टिंग की बदौलत एक्टर शाहिद कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में एक मिसाल पेश की। इसी के साथ शाहिद इस वक्त बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार हो गए हैं। इसलिए इस एक्टर की ये कोशिश होती है कि वह जब स्क्रीन पर न दिख रहे हों, तब भी खबरों में छाए रहें।

loksabha election banner

यही वजह है कि शाहिद की एक्टिंग के अलावा उनके अनोखे स्टाइल सेन्स की भी खूब चर्चा रहती है। चाहे क्रॉप्ड पैन्ट्स हों, ऐसीमेट्रिकल कुर्ता, फैशनेबल सनग्लासेज़ या फिर जूते ही क्यों न हों, ये एक्टर हमेशा एक नया स्टाइल स्टेटमेंट पेश करता है। शाहिद एक बार फिर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं और इस बार वजह है उनके अगली डैड शूज़।     

डैड शूज़ या अगली डैड स्नीकर्स, इस सीज़न के सबसे बड़े ट्रेंड में शामिल हैं। ये ज़रूरत से ज़्यादा मोटे सोल और मोटे शेप की वजह से पॉपुलर हैं। पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड के कई स्टार्स इस ट्रेंड में नज़र आए हैं। हाल ही में शाहिद कपूर को भी इन स्नीकर्स में स्टेटमेंट पेश करते देखा गया। 

शाहिद को मुंबई एयरपोर्ट पर, इन जूतों के साथ लंबा हुडी, सफेद ट्रैक पैन्ट्स, ब्लैक बैकपैक और नीले रंग के सनग्लासेज़ पहने स्पॉट किया गया। 

 

View this post on Instagram

@shahidkapoor #shahidkapoor snapped at #airport #today #mumbai #yogenshah @yogenshah_s #bollywood #Entertainment #paparazzi

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

जो जूते शाहिद ने पहने थे वो दरअसल, ब्रैंड बलेनसिआगा के हैं, जो आजकल काफी चर्चा में भी हैं। शाहिद ने पीले, सफेद और ग्रे रंग जूते पहने थे। इन जूतों का सोल काफी चंकी है, इसका पीला रंग काफी आर्कषक है जबकि सफेद और ग्रे हल्का है। 

इन जूतों की कीमत की बात करें तो ये बल्की और अगली जूते भारतीय करंसी में 61,852 रुपए के हैं। ये जूते भले ही सबसे खूबसूरत नहीं हैं लेकिन इन पर नज़र न जाए ये भी मुमकिन नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.