नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Rakul Preet's Gorgeous Sari: तेज़ी से फैलते कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है। सभी लोग अपने घरों के अंदर रहने पर मजबूर हैं। लॉकडाउन की वजह से सभी घर से काम कर रहे हैं, अपनों या खुद के लिए खाना बना रहे हैं, खुद बर्तन धो रहे हैं और यहां तक कि घर की सफाई भी खुद कर रहे हैं। इन सब कामों के बावजूद हमें यकीन है कि हम सभी को मिले इस कीमती वक्त में आप फिल्में भी देख रहे होंगे और किताबें भी पढ़ रहे होंगे।   

और अगर आपको बॉलीवुड स्टाइल को फोलो करना पसंद है, तो हो सकता है आपने कोरोना वायरस के पैनिक के बीच एक लुक मिस कर दिया हो। फिल्म इंडस्ट्री में नई एंट्री लेने वाली राकुलप्रीत सिंह भी फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के मामले में पीछे नहीं रहतीं। हमें यकीन है कि हमारी तरह आप भी राकुलप्रीत के इंस्टाग्राम पोस्ट की दीवानी होंगी।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🦋

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन शुरू होने से पहले राकुलप्रीत एक खूबसूरत लेवेंडर यानी हल्के बैंगनी रंग की साड़ी में नज़र आई थीं। मार्च की शुरुआत में हुए एक अवॉर्ड शो में, बॉलीवुड की ये स्टनर लेवेंडर साड़ी में नज़र आई थीं। इस साड़ी की खास बात ये है कि इसमें थाई-हाई स्लिट है और इसे डिज़ाइनर शहला खान ने डिज़ाइन किया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🦄 your eyes show the strength of your soul ❤️

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

In my own world ❤️ for #zeecineawards2020 Outfit: @shehlaakhan Jewellery: @goenkaindia Styled by : @aasthasharma @reannmoradian @wardrobist makeup @im__sal hair @ashisbogi photography @shivangi.kulkarni ❤️

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

राकुल ने इस साड़ी को हॉल्टर नेक ब्लाउज़ के साथ स्टाइल किया था, जो इस साड़ी से हल्के रंग में थे। राकुल के इस लुक को स्टाइलिस्ट आस्था शर्मा ने स्टाइल किया था। उन्होंने अपने इस लुक को एमरल्ड के एक खूबसूरत नेकलेस से किया था। इयररिंग्ज़ नहीं पहने और बालों की सेंटरपार्टिंग की थी।  

Posted By: Ruhee Parvez

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस