Move to Jagran APP

वर्क फ्रॉम होम में कंफर्टेबल और प्रेजेंटेबल नजर आने के लिए आउटफिट्स के आइडियाज़ है बेहतरीन

घर से काम करने का अपना अलग ही मजा है। लेकिन वीडियो कॉल अटेंड करना हो तो सबसे पहला ख्याल कपड़े बदलने का आता है। ऐसे में क्यों न कुछ ऐसा ऑप्शन हो जो कंफर्टेबल भी हो साथ ही देखने में भी अच्छा लगे। ऐसे में ये ऑप्शंस हैं बेस्ट।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 10:18 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 10:18 AM (IST)
वर्क फ्रॉम होम में कंफर्टेबल और प्रेजेंटेबल नजर आने के लिए आउटफिट्स के आइडियाज़ है बेहतरीन
लैपटॉप के साथ कॉफी पीते और फोन पर बात करती हुई महिला

वर्क फ्रॉम होम में जहां कुछ एंजॉय कर रहे हैं वहीं कुछ के लिए ये सिरदर्द से कम नहीं। सिरदर्दी इसलिए क्योंकि उनका ज्यादातर वक्त वीडियो कॉल और क्रॉन्फ्रेसिंग में बीतता है तो ऐसे में उन्हें घर पर भी प्रोफेशनल बनकर बैठना पड़ता है। तो लेडीज़ आज हम आपको आउटफिट्स के ऐसे कुछ ऑप्शन्स के बारे में बताएंगे जो कंफर्टेबल तो हैं ही साथ ही आपको प्रेजेंटबल लुक भी देते हैं।

loksabha election banner

टीशर्ट्स

कंफर्टेबल आउटफिट्स की रेस में सबसे टॉप पर आते हैं टी-शर्ट्स, जिन्हें आप कभी भी किसी भी मौके पर कैरी कर सकते हैं और ये कभी आउट ऑफ ट्रेंड भी नहीं होते। तो वर्क फ्रॉम होम में इससे बेहतरीन ऑप्शन कोई दूसरा हो ही नहीं सकता। हां, कोट्स लिखे टी-शर्ट्स पहनना अवॉय़ड करें अगर ऑफिस की मीटिंग में शामिल होना है तो। सिंपल, प्लेन कलर के आउटफिट्स बिल्कुल भी ऑड नहीं लगेंगे।

जंपसूट्स

जंपसूट्स कंफर्ट और स्टाइल का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं। जिसे पहनकर आप आराम से वर्क फ्रॉम होम तो कर ही सकते हैं साथ ही वीडियो क्रॉफ्रेसिंग या वीडियो कॉल के दौरान आपको इसे चेंज करने की जरूरत भी नहीं पडेगी। जंपसूट्स प्रोफेशन और कैजुअल दोनों की लुक के लिए कैरी किए जा सकते हैं। अगर आपको ऑफिस के हिसाब से ये ज्यादा कैजुअल लग रहा है तो मीटिंग से दौरान इस पर ब्लेज़र कैरी कर सकती हैं।

स्वेट शर्ट्स

सर्दियों में स्वेट शर्ट्स का ऑप्शन भी है हर तरह से बेस्ट। जिसमें आप कंफर्टेबल और प्रेजेंटेबल दोनों नजर आएंगी। शर्ट के साथ आप लोअर या लैगिंग्स कैरी कर सकती हैं। वैसे तो स्वेटशर्ट्स के साथ जींस का कॉम्बिनेशन हर तरह से परफेक्ट लगता है लेकिन पूरे दिन जींस पहनकर वर्क फ्रॉम होम करना पॉसिबल नहीं इसलिए इसे अवॉयड करें। एक और अच्छी बात की स्वेट शर्ट्स के साथ आपको और दूसरे वॉर्म कपड़े पहनने की भी जरूरत नहीं।

कंफर्टेबल ब्लेज़र्स

काम के साथ बार-बार होने वाली मीटिंग में अच्छा दिखने का भी प्रेशर बहुत ज्यादा रहता है लेकिन सिर्फ मीटिंग के लिए पूरे दिन फॉर्मल बनकर बैठना न पॉसिबल है न कंफर्टेबल। तो ऐसे में आप अपने वर्क एरिया के पास एक कंफर्टेबल ब्लेज़र रख लें, जिसे आप किसी भी आउटफिट के ऊपर कैरी कर लुक को प्रोफेशनल बना सकती हैं। बेशक नाइट ड्रेस पर नहीं, लेकिन टी-शर्ट, टॉप के साथ ये बिल्कुल चल जाएगा।

साड़ी

लेडीज़ अगर आप घर में साड़ी पहनकर काम करती हैं तो बिंदास होकर वीडियो कॉल अटेंड करें। क्योंकि नॉर्मली इस आउटफिट को ऑफिस में भी कैरी किया जाता है। ये बहुत ही कंफर्टेबल ऑप्शन है।

Pic credit- Freepik


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.