Move to Jagran APP

कैजुअल से लेकर फॉर्मल हर एक लुक के लिए बेस्ट हैं वेस्टकोट्स, ऐसे करें कैरी

वेस्टकोट आपके लुक में स्टाइल एड करने का काम करते हैं साथ ही ये स्लिम-ट्रीम लुक भी देते हैं। डेनिम हो या जयपुरी वेस्टकोट्स को आप किसी भी सीज़न में हर एक आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Fri, 15 Mar 2019 09:02 AM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2019 09:02 AM (IST)
कैजुअल से लेकर फॉर्मल हर एक लुक के लिए बेस्ट हैं वेस्टकोट्स, ऐसे करें कैरी
कैजुअल से लेकर फॉर्मल हर एक लुक के लिए बेस्ट हैं वेस्टकोट्स, ऐसे करें कैरी

अपने आउटफिट्स को स्टाइलिश लुक देने के लिए वॉडरोब में वेस्टकोट को भी शामिल करें। इन दिनों कलरफुल वेस्टकोट्स में फ्लोरल, फ्रिंज़्ड, ट्राइबल, ज्योमेट्रिकल, एंब्रायडरी और राजस्थानी प्रिंट ट्रेंड में हैं। इन्हें आप शर्ट, कुर्ते, वनपीस या सॉलिड कलर्ड ड्रेस के साथ भी कंबाइन कर सकती हैं।

prime article banner

वुलेन वेस्टकोट्स

फॉर्मल टच के लिए व्हाइट शर्ट पर वुलेन सॉफ्ट फैब्रिक से बने वेस्टकोट को इस सीज़न ट्राई करना न भूलें। जो ऑफिस में भी आपके स्टाइल को रखेंगे बरकरार।

जयपुरी वेस्टकोट्स

जयपुरी वेस्टकोट्स का फैशन हमेशा इन रहता है। इसे आप कुर्ती या टॉप पर पहनें। प्लेन कुर्ती या टॉप के साथ इनका लुक उभर कर आता है। कैजुअल के अलावा इन्हें आप ऑफिस और डे आउटिंग के लिए भी पहन सकती हैं।

कलरफुल वेस्टकोट्स

किसी भी लाइट कलर की ड्रेस के साथ शिफॉन के फ्लोरल वेस्टकोट्स को बिंदास होकर कैरी करें। फ्लोरल का ट्रेंड एवरग्रीन है। हां, ऑफिस में ऐसे वेस्टकोट्स को अवॉयड करें। डे फंक्शन के लिए इन्हें पहनने का आइडिया रहेगा बेस्ट।

शाइनी वेस्टकोट्स

पार्टी में स्टाइलिश दिखना हो तो इस शाइनी वेस्टकोट को कैजुअल ड्रेस के साथ पहनें। साथ ही इससे बोल्ड लुक भी मिलेगा। इसे भी सॉलिड कलर के आउटफिट्स के साथ ही टीमअप करें।

डेनिम वेस्टकोट्स

डेनिम के वेस्टकोट्स रफ एंड टफ लुक के लिए कैरी करें। डेनिम वेस्टकोट्स की अच्छी बात होती है कि इन्हें आप एथनिक से लेकर वेस्टर्न हर एक आउटफिट्स पर कैरी कर सकते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.