Move to Jagran APP

हुडी और स्वेट टी-शर्ट के जरिए खुद को कैसे बनाएं स्टाइलिश और ट्रेंडी

गर्मियों में हम ऐसे कपड़े पहनते हैं जिससे हमारी स्किन दिखे तो वहीं सर्दियों के कपड़े स्किन को छुपाने वाले होते हैं ताकि ठंड न लगे। लेकिन बदलते मौसम में बात जब फैशन की हो तो स्टाइल और ट्रेंड सबसे ऊपर होना चाहिए।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 08:51 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 10:00 AM (IST)
हुडी और स्वेट टी-शर्ट के जरिए खुद को कैसे बनाएं स्टाइलिश और ट्रेंडी
हुडी और स्वेट टी-शर्ट के जरिए खुद को कैसे बनाएं स्टाइलिश और ट्रेंडी

नई दिल्ली। मौसम बदलते ही हमारा खानपान बदल जाता है, साथ ही हमारे कपड़े भी बदल जाते हैं। गर्मियों में हम ऐसे कपड़े पहनते हैं, जिससे हमारी स्किन दिखे, तो वहीं सर्दियों के कपड़े स्किन को छुपाने वाले होते हैं ताकि ठंड न लगे। लेकिन बदलते मौसम में बात जब फैशन की हो तो स्टाइल और ट्रेंड सबसे ऊपर होना चाहिए। इस मामले में Sporto Flexiwear की तुलना नहीं हो सकती। इसने स्पोर्ट्स वियर ब्रांड के रूप में युवाओं के बीच एक अलग पहचान बनाई हुई है। 

loksabha election banner

इसके कलेक्शन को युवा इसलिए पसंद करते हैं, क्योंकि यहां स्पोर्ट्स वियर उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला का लाभ उठाया जा सकता है। मतलब यहां युवाओं के पास हमेशा चॉइस रहता है कि वो अलग-अलग प्रोडक्ट्स में अलग-अलग कलर्स, पैटर्न और स्टाइल वाले स्पोर्ट्स वियर चुन सकें। इनके प्रोडक्ट्स में जॉगर्स, ट्रैक पैंट, टी-शर्ट, जिम-वेस्ट्स, जैकेट, हुडी, फुल स्लीव टी-शर्ट से लेकर बरमूडा, कैपरी और बॉक्सर शामिल हैं।

ऑनलाइन हो या ऑफलाइन फैशन को फॉलो करने वाला जब भी कपड़ा खरीदता है, फैशन ट्रेंड और कपड़ों के डिजाइन पर जरूर ध्यान देता है।  इस बात से Sporto Flexiwear भी वाकिफ है। इसलिए देखा गया है कि ये कंज्यूमर की लाइफस्टाइल की जरूरतों को पूरा करने वाले स्टाइलिश और ट्रेंडी कपड़े लेकर आते हैं। सर्दियों का मौसम चल रहा है, इसलिए Sporto Flexiwear हुडी और स्वेट टी-शर्ट के ऐसे कलेक्शन लेकर आया है, जो ट्रेंडी, स्टाइलिश और कलरफुल होने के साथ-साथ गर्म भी हैं।

हुडी और स्वेट टी-शर्ट सर्दियों के ऐसे कपड़े होते हैं, जिन्हें आप जींस, चिनो और जॉगर्स के साथ आसानी से पहन सकते हैं। आप पार्टी में इसे पहनकर जायें या फिर कॉलेज यह आपके लुक को फैशनेबल बनाने में मदद करेगा। हुडी और स्वेट टी-शर्ट को लेकर हम आपके लिए कुछ स्टालिश टिप्स लेकर आएं हैं, जिन्हें अपनाकर आप अपने लुक को परफेक्ट बना सकते हैं।  

 

Hooded Sweatshirt -Navy

नेवी ब्लू एक ऐसा कलर है जो हर तरह के आउटफिट में जबरदस्त लुक देता है। इस हुडी का भी कलर नेवी ब्लू है। इसे स्टाइलिश और ट्रेंडी बनाने में चेस्ट पर बनाया गया छोटा सा रेड लोगो महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। इसके अलावा कैप के अंदर का रेड कलर भी पुरुषों के लुक को परफेक्ट बनाने में मदद करेगा। हालांकि, इस हुडी में आपको कलर के दूसरे ऑप्शन भी मिल जाएंगे। आप इसे जॉगर्स और जींस के साथ पहन सकते हैं।  

 

Sweatshirt- Navy 

चाहे शर्ट हो या फिर फुल स्लीव स्वेट टी-शर्ट, उस पर बने हल्के पैटर्न बहुत ही अच्छे लगते हैं। इसके अलावा, स्वेट टी-शर्ट थोड़े ब्रोड नेक वाले हों तो युवा इन्हें ज्यादा पसंद करते हैं। Sporto Flexiwear का यह स्वेट टी-शर्ट भी ट्रेंडी है। यह नेवी, ऑलिव ग्रीन और ब्लैक कलर में उपलब्ध है, जिन्हे कपड़ों में बेस्ट कलर माना जाता है। अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए इसे आप जॉगर्स और जींस के साथ पहन सकते हैं।  

Hoodie Sweatshirt with Contrast Panel 

प्रिंटेड हुडी बहुत ही अच्छे लगते हैं, अगर यह प्रिंट कम मात्रा में हो। इससे हुडी ज्यादा स्टाइलिश और ज्यादा ट्रेंडी लगने लगता है। इस हुडी के बाजू पर दिया गया हल्का प्रिंट इसे एक अलग और फ्रेश लुक दे रहा है। यह ऑलिव ग्रीन, ब्लू और रेड कलर में उपलबध है। इसके अलावा आपको अलग-अलग साइज में यह हुडी मिल जाएगा।  

Printed Sweatshirt 

अगर आप कॉलेज जाने वाले युवा हैं या फिर दोस्तों के साथ हैंगआउट करते हैं तो आपको ये स्वेट टी-शर्ट जरूर लेना चाहिए। इस पर ग्रीन और रेड कलर का ट्रेंडी प्रिंट आपके लुक को निखारेगा और स्टालिश बनाएगा। आप इसे जींस के साथ पार्टी में भी पहन सकते हैं। ये ब्लू, ब्लैक और ग्रे कलर में उपलब्ध है। आपको जो भी कलर पसंद है वो लीजिए और अपने लुक को एक स्टेप आगे ले जाइए।

 

Men's Hoodie Jacket 

अगर आपको फिट हुडी पहनना पसंद है, तो Sporto Flexiwear का यह हुडी आपको जरूर पसंद आएगा। इसके अंदर चेक्ड पैनल दिया गया है। साथ ही चेस्ट और बाजू पर हल्का डिजाइन दिया गया है, जो काफी अच्छा लगता है। ब्लैक कलर में उपलब्ध यह हुडी जींस के साथ आपके लुक और स्टाइल को बेहतर बनाने में मदद करेगा।    

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.